माँ के साथ ननिहाल आई सात साल की मासूम के साथ रिश्तेदार ने किया रेप, बच्ची की हुई मौत, ननिहालवालों ने शव कर दिया दफ़न


जोधपुर: राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां अपने ननिहाल गई सात साल की बच्ची के साथ उसके ही एक रिश्तेदार ने रेप (Minor Girl Rape) किया जिससे पीड़िता की मौत हो गई. इस घटना की किसी को खबर न हो इसलिए ननिहालवालों ने पीड़ित बच्ची के शव को आनन-फानन में गड्ढा खोद कर दफना दिया.
मिली जानकारी के मुताबिक जोधपुर के जावर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार की बहू बाड़मेर के मंडली थाना क्षेत्र स्थित अपने पीहर (मायके) गई थी. जहां उसकी सात साल की बेटी के साथ जो दरिंदगी की गई उसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता.
बच्ची के ननिहाल में उसके साथ रेप किया गया जिसके बाद मासूम की तड़प-तड़प कर मौत हो गई. पीहर पक्ष के लोगों ने घटना पर पर्दा डालने का प्रयास करते हुए बच्ची के शव को जमीन में गड्ढा खोदकर दफन कर दिया. इसके बाद उन्होंने बच्ची की मां को आनन-फानन में उसके ससुराल वापस भेज दिया.

रेप पीड़ित बच्ची ने तड़प-तड़प कर दे दी जान

महिला ने वापस लौटकर परिजनों को बताया कि बच्ची की अकस्मात मौत हो गई. इस पर परिवार की अन्य महिलाओं ने पूछा कि बच्ची का अंतिम संस्कार करने के लिए उसे क्यों नहीं लाया गया. इस पर बच्ची की मां कोई जवाब न दे सकी. तब परिवार की कुछ महिलाओं को संदेह हुआ.
परिवार द्वारा अपनी तरफ से तहकीकात की गई तो जो सच्चाई सामने आई उसे जानकर सबके होश उड़ गए. यह पता चला कि अपनी मां के साथ ननिहाल गई बच्ची के साथ वहां किसी रिश्तेदार ने मौका देखकर रेप किया. मासूम बच्ची यह पीड़ा न सह सकी और उसकी दर्दनाक मौत हो गई.
बच्ची के परिवार ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अब एसडीएम की मौजूदगी में बुधवार सुबह जमीन में दफन की गई बच्ची के शव को बाहर निकालेगी. मेडिकल बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा. जिसकी रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे