रायबरेली में कांग्रेस ने राजीव त्यागी के निधन को लेकर फूंका संबित पात्रा का पुतला


महताब खान 
रायबरेली: राजीव त्यागी के आकस्मिक निधन पर कांग्रेस पार्टी सदमे है। इसी को लेकर आज कांग्रेसियों ने संबित पात्रा का पुतला फूंका। प्रदेश कॉर्डिनेटर कमल सिंह चौहान ने बताया कि अचानक से एक चैनल पर डिबेट खत्म करने के बाद ये हादसा कैसे हो गया मुझे लगता है वो उस डिबेट से बहुत दुखी रहें होंगे तभी तो उनके साथ ये हादसा हुआ है,
इस पूरी घटना के लिए मैं और मेरी टीम संबित पात्रा को पूरी तरह से जिम्मेदार मानते है उसे मानसिक प्रताड़ना के आरोप में तुरन्त गिरफ्तार करना चाहिए। आगे कमल सिंह ने बताते है कि किस तरह से राजीव त्यागी कांग्रेस पार्टी का अहम चेहरा थे और पार्टी का पक्ष दमदार तरीके से रखते थे, उनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने लोकदल से अपने राजनीतिक पारी की शुरुआत की थी फिर वो साल 2006 में पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद के नेतृत्व में कांग्रेस में शामिल हुए थे, उसके बाद से वो कांग्रेस पार्टी में आगे बढ़ते ही चले गए, राजीव त्यागी उत्तर प्रदेश कांग्रेस में महासचिव व प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी भी देख रहे थे।
वही कांग्रेसी नेता कमल सिंह चौहान ने कहा कि ये कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत बड़ी क्षति है क्योंकि गुरु जी जैसा प्रवक्ता सदियों में एक ही होता है । जिन लोगो ने ये सब एक षडयंत्र के तहत मानसिक प्रताड़ित गुरु जी को किया है उनको कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए हम सब उनकी मृत आत्मा को नमन करते है तथा पूरी कॉंग्रेस पार्टी सदैव उनकी आभारी रहेगी कि अंत तक वो पार्टी की विचारधारा को पूरे हिंदुस्तान में फैलाते हुए शहीद है।
हम लोगो को उन्होंने जब भी मिले है सदैव पार्टी को आगे कैसे ले जाना है और युवाओं को आगे कैसे बढ़ाना है इस के बारे में सदैव समझाते रहते थे। गौरतलब है कि बुधवार शाम राजीव त्यागी का निधन हो गया, उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी और दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई,गजियाबाद के यशोदा अस्पताल में ले जाते वक्त उन्होंने आखिरी सांस ली, मौत से पहले वो एक टीवी चैनल की डिबेट में हिस्सा ले रहे थे।
जिसमे मुख्य रूप से प्रदेश कॉर्डिनेटर सोशल मीडिया कमल सिंह चौहान,विजय पटेल युवा कांग्रेस महासचिव यादव ,महासचिव शेख शोएब,सचिव मो०शाहनवाज,छात्र नेता शुभम साहू,राशिद अंसारी राहुल सिंह अमित मिश्रा आदि लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments