जौनपुर: पत्रकारिता की आड़ में कथित पत्रकार कर रहा था गर्म गोश्त का कारोबार, बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार

रियाजुल हक 
जौनपुर। जिला जौनपुर मूल का निवासी एवं राज्य मुख्यालय लखनऊ के मान्यता प्राप्त पत्रकार तथा पत्रकारिता की आड़ में गर्म गोस्त के धन्धे में लिप्त होकर पत्रकारिता को भी कलंकित करने वाला  52 वर्षीय कतील शेख को लखनऊ के गोमती नगर थाने की पुलिस ने एक युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल की सीखचों में कैद कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार विगत कुछ समय पहले एक गरीब परिवार की 24 वर्षीया लड़की  शिवानी लखनऊ में रोजगार की तलाश के दौरान कतील शेख से टकरा गयी। इसने उस लड़की को नौकरी दिलाने के बहाने पटाया फिर नशीला पदार्थ खिला कर बेहोशी की हालत में उसके साथ दुराचार किया। इसके बाद उससे शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने लगा । जबकि कतील पहले से दो बीबियों का पति  और तीन बच्चों का पिता है। तीसरी शादी का झांसा देकर युवती को अपने हबस का शिकार बना लिया था।

पीड़िता ने पूरे घटनाक्रम के साथ थाना गोमती नगर मे मुकदमा पंजीकृत कराया इसके बाद पुलिस ने 30 अगस्त 20 को कतील शेख को गिरफ्तार कर उसके अपराध के तहत जेल रवाना कर दिया है। कतील शेख मूलतः जौनपुर के शहर स्थित मुहल्ला मीर मस्त का निवासी हैं।  सपा शासन काल में इसने अपने गर्म गोस्त के कारोबार को सपा के कुछ नेताओं के साथ लखनऊ में सेयर किया और पत्रकार भी बन गया।

पत्रकारिता की आड़ में अपने धन्धे को खूब विस्तारित करते हुए करोड़पति बन गया फिर अपना आशियाना लखनऊ में बना लिया। सपा सरकार खत्म होने के बाद वर्तमान सरकार में साठ गाँठ कर लिया और धन्धा चलता रहा। उक्त पीड़ित बालिका ने इसके खिलाफ मुकदमा तब लिखाया जब उसके शोषण में कतील ने अपने और साथियों को लगा दिया था ऐसा पुलिस का कथन है।

जो भी है पुलिस अब मामले की जांच मे जुट गयी है। खबर यह है कि अगर पुलिस ने पूरी इमानदारी से जांच किया तो कतील शेख के इस कारोबार में एक बड़ा रैकेट जिसमें राजनैतिक से लगायत तमाम बड़े अधिकारी के नामों का खुलासा संभव है। अब देखना है कि पुलिस इमानदारी से जांच करती है या राजनैतिक दबाव में घुटने टेकने के लिए मजबूर हो जाती है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे