सुहागरात की सेज पर पति की हुई मौत, इस तरह चंद घंटों में विधवा हुई दुल्हन


कभी कभी शादी की खुशियां चंद घंटों में ही मातम में बदल जाया करती हैं। कुछ ऐसा ही रायबरेली जिले के उंचाहार इलाके के एक गांव में हुआ जहां सुहागरात की सेज पर ही पति की हालत कुछ ऐसी हो गयी की अस्पताल जाते जाते उसकी मौत हो गयी।
यह घटना रायबरेली जिले के ऊंचाहार क्षेत्र के अप्टा गांव की बतायी जा रही है, जहां अप्टा गांव निवासी मनीष कुमार (24) पुत्र शिव बालक की शादी गदागंज थाना क्षेत्र के गढ़ी मनिहर निवासी व्यक्ति की बेटी के साथ तय हुई थी। बीती 23 फरवरी को शादी थी। 24 फरवरी को बारात के के साथ साथ नई नवेली दुल्हन घर आयी।
घर में नई नवेली दुल्हन के आने से घर में चारों ओर खुशियों का माहौल था। गांव-घर की महिलाएं सोमवार देर रात तक दुल्हन के आगमन पर मंगल गीत गाती रहीं। उधर सुहागरात की सेज पर दुल्हन अनगिनत सपनों के साथ अपने पति का इंतजार कर रही थी। सुहागरात की सेज पर ही अचानक रात करीब 11 बजे अचानक मनीष की तबीयत खराब हुई और वह अचेत हो गया।
इसके बाद दुल्हन की चीख सुनकर परिवार के लोग कमरे में आए और अचेत दूल्हे को लेकर पहले बाबूगंज के एक निजी चिकित्सक के पास पहुंचे। उसके बाद उसको सीएचसी लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

Post a Comment

0 Comments