बाबा नित्यानंद खोलने जा रहे हैं BANK, गणेश चतुर्थी पर होगी बैंक की स्थापना


बाबा नित्यानंद अब रिजर्व बैंक ऑफ कैलाशा शुरू करने जा रहा है। यह बैंक इक्वाडोर तट पर बसे द्वीप पर खोला जाएगा। नए वीडियो में, नित्यानंद को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि “उनके देश” ने एक अन्य देश के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं जो उनके बैंक की मेजबानी करेगा, जिसे ‘हिंदू निवेश और रिज़र्व बैंक’ कहा जाएगा। मीडिया रिपोर्ट में इस आशय की खबर आई थी कि नित्यानंद ने साउथ अमेरिका में ‘कैलासा’ नाम का एक देश बनाया है।
वीडियो में उसने कहा कि गणपति की कृपा से गणेश चतुर्थी पर, हम रिजर्व बैंक ऑफ कैलासा का पूर्ण विवरण और करेंसी का खुलासा करने जा रहे हैं। यह सब तैयार है। उसने आगे कहा इस एक बैंक को लॉन्च करने के लिए 22 अगस्त को गणेश चतुर्थी का शुभ दिन चुना है।
वीडियो में उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि बैक के लिए पूरी आर्थिक नीतियां, 300 पन्ने का दस्तावेज़, करेंसी पूरी तरह से तैयार है। हम जो करने जा रहे हैं उसकी आर्थिक रणनीति, आंतरिक मुद्रा का उपयोग और बाहरी विश्व मुद्रा विनिमय सभी कानूनी रूप से किया गया है।
अपनी वेबसाइट के अनुसार, नित्यानंद का कैलासा ‘दुनिया का सबसे बड़ा डिजिटल हिंदू राष्ट्र’ है। राष्ट्रीय पशु, पक्षी, प्रतीक, वृक्ष और फूल के साथ पहले से ही ‘ऋषभ ध्वज’नामक एक फ्लैग भी है। इसकी तीन आधिकारिक भाषाए अंग्रेजी, संस्कृत और तमिल है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे