लखनऊ: दफ्तर में बैठे अधिकारी को दिनदहाड़े मारी गोली


लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हसनगंज इलाके के डालीगंज स्थित कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र दास को बदमाशों ने आज गोली मार दी। उन्हें घायल अवस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

एडीशनल डीसीपी राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि डालीगंज में कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र दास (50) को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। फिलहाल उनका इलाज केजीएमयू ट्रामा सेंटर में चल रहा है। चिकित्सकों ने उनकी हालत खतरे से बाहर बताई है।

प्राथमिक जांच में पता चला है कि कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र दास बरात घर की बुकिंग का काम भी करते हैं। आज कोई बुकिंग कराने वाले ग्राहक से कुछ विवाद की स्थिति में उनको गोली लगी. 2015 में भी बरात घर के इसी प्रशासनिक अधिकारी पर गोली चलाई गई थी।

एडीशनल डीसीपी ने बताया कि संचालक पर हमला करने वाले हमलावरों की तलाश में पुलिस जुट गई है। आसपास की सीसीटीवी फुटेज तलाशी जा रही है, जिससे हमलावरों की पहचान हो सके।

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर राजेश श्रीवास्तव समेत कई वरिष्ठ अधिकारी घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे । श्री श्रीवास्तव ने कहा कि कबीर मठ की संपत्तियों को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है।

संपत्ति विवाद को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। मठ के पास सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। जिसकी फुटेज के आधार पर हमलावरों की तलाश की जा रही है

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे