महराजगंज ड्रेन में युवक के नहाते समय डूब जाने से मौत

 क्षेत्रीय विधायक ने पहुंचकर परिवारी जनों का बाटा दुख, आर्थिक मदद कर हर संभव मदद का दिया आश्वासन
शिवाकांत अवस्थी
शिवगढ़/रायबरेली: थाने के बांदा बहराइच मार्ग पर स्थित नरबिला के पुल के पास ससुराल आए एक युवक की महराजगंज ड्रेन में नहाते समय डूब जाने मौत हो गई। ग्रामीणों ने भारी मशक्कत के डेढ़ घंटे बाद लाश को ढूढ़ निकाला। मौके पर क्षेत्रीय विधायक राम नरेश रावत ने पहुंचकर परिजनों को ढाढस बंधाते हुए आर्थिक सहायता कर हर संभव मदद किए जाने का आश्वासन दिया।
     आपको बता दें कि, जानकारी के मुताबिक थाना बछरावां के गुरबख्श खेड़ा मजरे जीगो के कमलेश पासी उम्र लगभग 40 वर्ष पुत्र स्वर्गीय हरिश्चंद्र पासी कल अपनी ससुराल शिवगढ़ थाने के अल्पीखेड़ा मजरे रानीखेड़ा आया था। मंगलवार की सुबह वह अपने दो साथियों के साथ नाले में नहाने के लिए गया था कि, नाले में गहराई अधिक होने के कारण वह समझ नहीं पाया और नहाते समय डूब गया। 
    उसके साथियों की चीख-पुकार पर इकट्ठे हुए लोगों ने पुलिस को सूचना दिया और घंटों खोजबीन की। करीब डेढ़ घंटे बाद उसकी लाश बरामद हो गयी। घटना से उसकी पत्नी सीमा, उसके साथ जग्गा, ससुर बाबूलाल व उसके तीन छोटे-छोटे बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है। 

    आक्रोशित ग्रामीणों का आरोप है कि, अगर समय रहते पुलिस पहुँच जाती और उसकी खोजबीन की जाती, तो शायद वह बच जाता। थानाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार यादव ने बताया कि, सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गयी थी, फिर स्थानीय गोताखोरों की तलाश की गयी और एनडीआर एफ टीम को सूचित किया गया, तब तक उसकी लाश बरामद हो चुकी थी। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा जा रहा है। भीषण बरसात में भी घटनास्थल पर क्षेत्रीय विधायक राम नरेश रावत, भाजपा नेता विद्यासागर अवस्थी के साथ तहसीलदार महराजगंज विनोद सिंह, नायब रामकिशोर वमा उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments