इस लड़की के शरीर से पसीने की जगह निकलता है खून


हम सभी जानते है कि गर्मियों में पसीना आना आम बात नहीं है। दुनिया में ऐसे भी लोग मौजूद है जिनके सर्दियों में भी पसीने आते है। डॉक्टरों का मुताबिक हमारे शरीर में तापमान को सामान्य रखने के लिए शरीर में 25 लाख के करीब पसीने की ग्रंथियां होती हैं।

पसीना शरीर को नुकसान पहुंचाने वाले पदार्थों जैसे एल्कोहल, कोलेस्ट्रॉल और नमक की अतिरिक्त मात्रा को बाहर करने में मदद करता है। आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जिसके शरीर में पानी के नहीं बल्कि खून के पसीने आते है

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम बात कर रहे है इटली में रहने वाली 21 साल की लड़की की। जिसके चेहरे व हथेलियों से खून बहता है। ऐसे प्रतीत होता है जैसे खून के पसीने आ रहे है औऱ पूरे शरीर में चोट लगी हुई है। इस लड़की के साथ ऐसा पिछले तीन सा से हो रहा है।

इस बीमारी के बारे में डॉ़क्टरों का कहना है कि ये एक अजीब बीमारी है। ये कभी भी शुरू हो सकती है। डॉक्टरो ने बताया कि ऐसा सिर्फ लडकी के तनाव के काऱण होता है। तनाव के कारण शऱीर में खून की मात्रा बढ़ जाती है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बीमारी को हेमाटोहीड्रोसिस नाम दिया गया है। इस बीमारी में इंसान की त्वाच को बिना चोट पहुंचे खून निकलता है। यह बीमारी 100 करोड़ लोगों में से एक को होती है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे