लड़की को था चिकन खाने का शौक, पिता की आँखों में धूल झौंककर Facebook Lover के साथ हुई फरार


मुरादाबाद: फेसबुक पर फर्जी आइडी बनाकर कुछ लोग बच्चों को सपने दिखाकर उनकी भावनाओं से खेलने का काम कर रहे हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है।
थाना पाकबड़ा क्षेत्र स्थित एक सोसायटी में रहने वाली रेलकर्म की बेटी को कानपुर का रहने वाले ट्रक क्लीनर ने प्रेमजाल में फंसाकर सपने दिखाए। किशोरी पिता को धोखा देकर उसके साथ गुजरात चली गई। पुलिस ने आरोपित को किशोरी के साथ दबोच लिया है। गुजरात से दोनों को मुरादाबाद लाया जा रहा है।
किशोरी के हाथ में मोबाइल रहता था। पिता सरकारी सेवा से रिटायर हो चुके हैं। मां रेलवे में कर्मचारी हैं। दिन में मां तो घर पर होती नहीं थीं। पुलिस के मुताबिक दो दिन पहले किशोरी ने पिता से कहा कि उसका चिकन खाने का मन है। पिता इच्छा पूरी करने के लिए बेटी को कार में बैठाया और रोडवेड बस अड्डे ले आए।
कार साइड में लगाकर वह चिकन पैक कराने के लिए दुकान पर चले गए। चिकन लेकर कार के पास लौटे तो देखी बेटी कार से गायब थी। उन्होंने इधर-उधर बेटी की तलाश की। लेकिन, उसके बारे में कोई पता नहीं चला। परेशान होकर सामने ही रोडवेज पुलिस चौकी पहुंच गए।
वहां उन्होंने पूरा घटनाक्रम बताया। किशोरी के अपहरण की खबर से पुलिस खुद परेशान थी। मुकदमा लिखने के बाद थाना गलशहीद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो परतें खुलती गईं। किशोरी को कानपुर का रहने वाला युवक अपने साथ ले गया है। वह ट्रक क्लीनर है और किशोरी के साथ गुजरात में हैं। छह महीने पहले किशाेरी से फेसबुक पर उसकी दोस्ती हुई थी।
किशोरी चिकन खाने के बहाने पिता को उसके साथ जाने के लिए रोडवेज बस अड्डे लेकर आई थी। क्लीनर उसे यहां से सूरत (गुजरात) लेकर गया है। वहां पुलिस टीम के दोनों हाथ लग गए हैं। प्रभारी निरीक्षक अजयपाल सिंह ने बताया कि किशोरी के बारे में सारी जानकारी जुटाई जा रही है। मामला प्रेम प्रंसग का है। जल्द ही किशोरी को बरामद करके स्वजनों को सौंप दिया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे