Facebook पर हुआ प्यार, मुस्लिम से हिन्दू बना युवक, लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर ऐंठे पैसे


उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से लव जिहाद (Love Jihad) का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. आरोप है कि नदीम नाम के एक शख्स ने नवदीप बनकर हिंदू युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैंकमेल करना शुरू कर दिया. ब्लैकमेलिंग से उसने युवती से काफी पैसे ऐंठ लिए. युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मड़ियाव थाना क्षेत्र का बताया जा रह है. सीतापुर रोड निवासी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही युवती से बाराबंकी निवासी नदीम ने फेसबुक पर नवदीप वर्मा बनकर फ्रेंड रिक्वेंस्ट भेजी जिसे युवती ने एक्सेप्ट कर ली,

पीड़िता के मुताबिक एक दिन नदीम ने उसे फेसुबुक मैसेंजर पर मैसेज किया औऱ धीरे-धीरे बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ने लगा और दोनों में गहरी दोस्ती हो गई. पीड़िता ने बताया कि उसे शक न हो इसलिए नदीम अपने एकाउंट से बीच-बीच भगवान की पोस्ट शेयर करता रहता था. एक दिन नदीम ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया जिसे युवती ने स्वीकार कर लिया.

युवती औऱ नदीम के बीच मेल-मिलाप बढ़ने लगा. इसी दौरान नदीम ने चुपके से युवती का अश्लील वीडियो बना लिया. अश्लील वीडियो से अंजान युवती और नदीम की दोस्ती आगे बढ़ने लगी. एक दिन युवती को पता चला कि जिस नवदीप वर्मा को वह अपना जीवनसाथी बनाना चाहती है वह असल में नदीम है. नदीम के धोखे से गुस्साई युवती से उससे दोस्ती तोड़ दी और शादी से भी इंकार कर दिया.

शादी से मना करने पर नदीम बौखला गया और अपने मोबाइल में युवती को उसका अश्लील वीडियो दिखाया, जिसे देखकर युवती के पैरो तले जमीन खिसक गई. युवती के मुताबिक नदीम ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे कई रूपए ऐंठ लिए. पीड़िता का यह भी आऱोप है कि नदीम लव जिहाद नाम के संगठन से भी जुड़ा है.

काफी रुपये ऐंठने के बाद भी जब नदीम ने युवती का पीछा नहीं छोड़ा तो उसने मड़ियांव पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी को हिरासत में लिया है. पूछताछ की जा रही है. वहीं इस मामले पर एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है, मामले की जांच की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments