लड़की ने कुत्ते से जबरन बनाये शारीरिक संबंध, MMS हुआ वायरल तो पुलिस ने पकड़ा


 Australia के Brisbane में एक महिला द्वारा एक कुत्ते के साथ Rape करने का मामला सामने आया है। इस महिला ने न सिर्फ उस कुत्ते के साथ में Rape किया बल्कि उसकी Film भी अपने Mobile से बनाई थी।

लाइव इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार इस महिला का नाम जेना ड्रिसकल बताया जा रहा है। जेना एक ड्रग तस्कर भी हैं। पुलिस द्वारा गिरफ्तार होने के बाद उसके मोबाइल से कुत्ते के साथ संबंध बनाते हुए 3 वीडियो पुलिस को सन् 2014 में मिले थे। इन वीडियोज की जांच में पुलिस ने पाया कि ये सारे वीडियो सही थे।

 इन वीडियोज के आधार पर पुलिस ने इस महिला पर ड्रग तस्करी और पाशविकता के आरोप तय किये हैं। आस्ट्रेलिया के ब्रिसवेन की अदालत में दोनो पक्षों के वकील पेश हुए और महिला पर दोनों आरोप सही पाये गए, परन्तु कोर्ट में महिला अनुपस्थित रही। अभी कोर्ट ने इस केस के ट्रायल के लिए कोई तारीख नहीं दी है।

RSPCA के Cheif Executive Mark Twed का कहना है कि “इसमें आप सामान्य की उम्मीद नहीं कर सकते। यह अपने आप में असामान्य है।” इस प्रकार के मामलों को Animal care protection में शामिल नहीं किया गया है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि महिला पर उत्पीड़न और क्रूरता का केस चलेगा।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे