MP में ज्योतिराज सिंधिया के खिलाफ सड़क पर उतरी जनता, लगाए मुर्दाबाद के नारे, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश में ज्योतिराज सिंधिया के खिलाफ जनता अपना गुस्सा जताने के लिए सड़क पर उतर गई है। हजारों की भीड़ सड़कों पर जमा हो गई है सभी लोग ज्योतिराज सिंधिया मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे।

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से राजस्थान में सचिन पायलट को लेकर कांग्रेस में खींचातानी चल रही थी इसके बाद सचिन पायलट ने कांग्रेस में फिर से वापसी की और उन्होंने बयान दिया कि मैं कांग्रेस का कभी भी साथ नहीं छोड़ सकता।

और वह वापस कांग्रेस में मिल गए। जिसके बाद से मध्यप्रदेश में कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता और ज्योतिराज सिंधिया के कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए और ज्योतिराज सिंधिया के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे क्योंकि उन्होंने अचानक से कांग्रेस को धोखा देकर बीजेपी में शामिल हो गए, और मध्य प्रदेश की सरकार गिरा दी।

आपको बता दें कि भीड़-भाड़ काफी ज्यादा होने की वजह से वहां के प्रशासन ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है, हालांकि सभी लोगों ने मांस का उपयोग किया है लेकिन फिर भी कोरोनावायरस की माहवारी के दौर में इतना भीर भार इकट्ठा करना खतरे से कम नहीं है हालांकि अभी तक कांग्रेस की तरफ से एक भी बयान नहीं आया है लेकिन बीजेपी इस पर निशाना साध रही है कि कोरोनावायरस में यह लोग कानून का आवेलना कर रहे हैं कानून तोड़ रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments