संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ की मौत।। Raebareli news ।।

शिवाकांत अवस्थी
 बछरावां/रायबरेली: स्थानीय थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव के रहने वाले एक 48 वर्षीय अधेड़ का शव गांव में ही तालाब किनारे स्थित नहर की पटरी पर मिला। शव मिलने से गांव में क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
     आपको बता दें कि, बछरावां थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव का रहने वाला रामनरेश पुत्र माता प्रसाद कपड़े धुलने का व्यवसाय करता है। मंगलवार तड़के सुबह लगभग आठ बजे घर से कपड़े धुलने के लिए गांव किनारे ही स्थित तालाब पर गया था। काफी समय बाद दोपहर तक भी घर वापस न लौटने पर उसके बेटे ने खोजबीन शुरू कर दी। तालाब पर पहुंचने के बाद उसके बेटे ने अपने पिता को पास ही स्थित नहर की पटरी पर मृत अवस्था में देखा। जिसकी सूचना उसने ग्रामीणों को दी।
     सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस बाबत थुलेड़ी चौकी इंचार्ज अनिल सिंह ने बताया कि, मामले की जांच की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
     वहीं हादसे के बाद पत्नी गीता, 12 वर्षीय बेटी रानी, 10 वर्षीय बेटा सुमित, 8 वर्षीय अनुज, 5 वर्षीय अरुण का रो रो कर बुरा हाल है। परिवार के हालात देखकर ग्रामीण भी गमगीन है। ग्रामीणों के अनुसार परिवार के हालात बदतर थे। कपड़े धोने का व्यवसाय करके वह किसी तरह गुजर बसर कर रहा था।

Post a Comment

0 Comments