पति ने पत्नी से मांगी चाय तो पत्नी ने पति पर किया चाकू से हमला, घटना को अंजाम देकर पत्नी हुई फरार | Raebareli News

रायबरेली: आपने पतियों द्वारा अपनी पत्नियों की पिटाई और उनका उत्पीड़न करने की तमाम घटनाएं देखी और सुनी होंगी लेकिन यूपी के रायबरेली (Raebareli) में इसका उलटा हुआ है. यहां गदागंज थाना क्षेत्र के एक गांव में चाय मांगने पर एक पत्नी न अपने पति पर चाकू से हमला कर दिया.

पति के बचाव करने पर चाकू उसके हाथ में लगा और वह जख्मी हो गया. जैसे ही ये मामला गांव में फैला, लोगों की चर्चा का केंद्र बन गया. घायल पति ने आरोप लगाया है कि उसने पत्नी को चाय बनाने को बोला था, इसी से नाराज होकर उसमें हमला कर दिया. राजेंद्र ने आरोप लगाया है कि उसे पक्का यकीन है कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध है.

मामला रायबरेली के गदागंज थाना क्षेत्र के सुदमापुर गांव का है. यहां रहने वाले राजेन्द्र रोजी-रोटी कमाने के लिए चंडीगढ़ में मेहनत मजदूरी करता था और साथ मे अपने परिवार को भी रखता था. राजेंद्र का कहना है कि उसकी पत्नी का प्रेम-प्रसंग उसके ही छोटे भाई से हो गया, जिसके चलते उसकी पत्नी ने उस पर पहले भी कई बार हमला किया. कोरोना के चलते वह गांव वापस आ गया.

चाय मांगी तो चाकू लेकर हमलाआज शाम जब उसने अपनी पत्नी को चाय बनाने को बोला तो पहले से ही पत्नी ने उस पर चाकू से हमला बोल दिया. राजेन्द्र ने अपने को बचाने की कोशिश की तो चाकू उसके हाथ व सीने पर लग गया, जिससे खून बहने लगा. राजेन्द्र की हालत देख हमलावर पत्नी वहां से फरार हो गई. वहीं घर में शोर सुनकर राजेन्द्र के परिजन दौड़े. सभी के साथ पीड़ित अपनी शिकायत करने के गदागंज थाने पहुंचा और मामले की तहरीर दी.

पत्नी के हम हमले में घायल राजेंद्र की मानें तो उसने आज अपनी पत्नी से चाय बनाने के लिए कहा, जिससे उसका पारा चढ़ गया और उसने उस पर चाकू से हमला कर दिया. राजेंद्र का कहना है कि उसे पक्का यकीन है कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध है.

Post a Comment

0 Comments