संयुक्त निदेशक ने सीएचसी महराजगंज का औचक निरीक्षण कर दिया आवश्यक दिशा निर्देश।। Raebareli news ।।

  

शिवाकांत अवस्थी

महराजगंज/रायबरेली: चिकित्सा विभाग उत्तर प्रदेश के संयुक्त निदेशक डॉ दुर्गेश कुमार ने आज पूर्वाहन सीएचसी महराजगंज का औचक निरीक्षण किया, तथा चिकित्सकों को निर्देश दिया कि, अस्पताल में आने वाले हर मरीज की थर्मल स्क्रीनिंग अवश्य कराई जाए। इसके साथ-साथ पर्चा काउंटर में परचा लेने गए सभी लोगों के हाथ सैनिटाइजर से साफ करा कर ही अस्पताल में प्रवेश करने दिया जाए।

     आपको बता दें कि, उन्होंने अपने निरीक्षण में अस्पताल में बेडो का रखरखाव साफ सफाई आदि की जानकारी ली, तथा दवाओं की उपलब्धता में कमी ना आने पावे इस के कड़े निर्देश दिए, साथ ही उन्होंने कोरोना महामारी पर नियंत्रण के लिए शासन के दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया है।

     वहीं कई तीमारदारों ने संयुक्त निदेशक को बरसात में अस्पताल में जलभराव की समस्या से भी अवगत कराया संयुक्त निदेशक ने भरोसा दिलाया कि, यह समस्या दूर कराई जाएगी। उन्होंने चिकित्सकों को कड़ी हिदायत दी कि जो भी दवाएं अस्पताल में हैं, उन्हें मरीजों को दिया जाए। बाहर से कोई दवा न लिखी जाए। अगर कोई शिकायत पाई गई, तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

      इस मौके पर अधीक्षक डॉ पीके श्रीवास्तव, डॉ अनिल भारद्वाज, फार्मेसिस्ट हरीश श्रीवास्तव, कोरोना प्रभारी कमल श्रीवास्तव, अभिषेक मौर्या, अशोक यादव, सोहन लाल पासवान आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments