बुजुर्ग की लाश कुएं में मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी।। Raebareli news ।।

 

शिवाकांत अवस्थी

शिवगढ/रायबरेली: थाना क्षेत्र के ढेकवा गांव में शिवगढ़ रजबहा के किनारे स्थित कुयें में एक बुजुर्ग की लाश पाये जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कुएं से निकालकर शिनाख्त करवाने की कोशिश की। उसकी जेब में मिले आधार कार्ड से उनकी शिनाख्त ढेकवा गांव के हरि नारायण मिश्र 71वर्ष के रूप में हुई है, उनके बेटे सनत कुमार ने लाश की पहचान की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। 

    आपको बता दें कि, ढेकवा गांव के हरिनारायण मिश्र पुत्र स्वर्गीय जगत नारायण मिश्र लगभग 35 वर्षों से शिवगढ़ कस्बे में डिग्री कॉलेज के सामने मकान बनाकर पत्नी कमला, शिक्षा मित्र बेटे सनत कुमार, आंगनबाड़ी कार्यकत्री बहू पूनम बच्चों के साथ रहते थे, और यहीं से गाँव खेत देखने जाया करते थे। उन्हीं के खेत के बगल में नहर की पटरी के किनारे स्थित मे सोमवार को उनकी लाश पायी गयी।

    बताते हैं कि, वह परसो शाम को खेत देखने गाँव गये थे तब से लापता थे। परंतु इसकी सूचना किसी ने भी थाने को नहीं दी थी। इधर शिवगढ़ में पड़ोसियों की मानें तो गृह कलह से ऊबकर ही उन्होंने आत्महत्या की है। 

    इस बाबत थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि, लाश की जेब मे टार्च और कुंए के बाहर खेत मे बेंत की बकुली, आधार कार्ड और मोबाइल आदि मिला है। प्रथम दृष्टया लाश दो तीन दिन पुरानी लगती है, जाहिर तौर पर चोट के निशान नहीं दिखे। हो सकता है खेत में पशु भगाने में वे कुँए मे गिर गये होंगे। लाश को पीएम के लिए भेजा भेजा जा रहा है, मौत के असली कारणों का पता तो पीएम रिपोर्ट के आने के बात ही मालूम होगी।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे