फांसी के फंदे से लटकता मिला ससुराल आए युवक का शव, मचा हंगामा।। Raebareli news ।।

  

शिवाकांत अवस्थी

महराजगंज/रायबरेली: ससुराल आए युवक ने पत्नी से कहासुनी के बाद कमरे में जाकर साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। सुबह जब कमरा खोला गया, तो उसकी लाश छत में लगे हुक से लटकती मिली। यह देख परिवार में हंगामा मच गया।

    आपको बता दें कि, घटना कोतवाली क्षेत्र के गांव अलारगंज मजरे बावन बुजुर्ग बल्ला की है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक मिथिलेश 24 पुत्र रामस्वरूप मंगता निवासी गुदौली थाना रामसनेहीघाट जनपद बाराबंकी का रहने वाला था। उसकी शादी लगभग 4 वर्ष पूर्व जनपद रायबरेली के महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के अलारगंज मजरे बावन बुजुर्ग बल्ला के रहने वाले रामप्रसाद पुत्र राम हरख मंगता की बेटी से हुई थी। मृतक के 2 वर्ष का एक बच्चा भी है।

     बताते हैं कि, मृतक मिथिलेश मंगता ससुराल आया था। बीती रात पति और पत्नी छत के ऊपर लेटे हुए थे। उसी दरमियान पति पत्नी में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, और नाराज होकर मिथिलेश नीचे कमरे में सोने की बात कह कर चला आया और कमरा बंद करके उसने साड़ी के फंदे से छत में लगे हुक के सहारे फांसी लगा ली। सुबह जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला, तो लोगों ने प्रयास करके दरवाजा खोला तो उसकी लटकती लाश मिली। यह देख पूरे घर में कोहराम मच गया।

     सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

     मामले में कोतवाल अरुण कुमार सिंह का कहना है कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले की जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments