मामूली विवाद में युवक ने पिता पर किया कुल्हाड़ी से प्राणघातक हमला, पीड़ित पिता ने लगाई थानाध्यक्ष मदद की गुहार।। Raebareli news ।।

शिवाकांत अवस्थी
 बछरावां/रायबरेली: स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत रविवार को कलूई खेड़ा गांव में मामूली विवाद को लेकर शराबी बेटे ने पिता पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया, जिससे पिता को गंभीर चोटे आई है।
    आपको बता दें कि, जानकारी के मुताबिक गांव निवासी बाल गोविंद पुत्र देवनाथ ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि, उनका बेटा ललित जो अक्सर शराब के नशे में धुत रहता है और अपने बीवी बच्चों को अक्सर मारता पीटता है तथा परिवार के लोगों से लड़ाई झगड़ा किया करता है। इसी तरह घटना वाले दिन भी नशा करके किसी बात को लेकर अपने छोटे भाई से विवाद कर बैठा और देखते ही देखते विवाह इतना बढ़ गया कि, ललित के द्वारा अपने भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे मेरा छोटा लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया।
      छोटे बेटे पर बड़े बेटे द्वारा कुल्हाड़ी से हमला करते हुए देख बीच-बचाव करने जब स्वयं पिता पहुंचा तो बड़े बेटे ने पिता पर भी कुल्हाड़ी से प्राणघातक हमला कर दिया जिससे पिता और छोटे बेटे को गंभीर चोटे आई हैं।
      तहरीर में आगे लिखा है कि, इन्हीं हालातों से तंग आकर ललित की पत्नी और बच्चे अपने मायके चले गए है। पीड़ित पिता ने बेटे से तंग आकर थानाध्यक्ष को शिकायती पत्र देकर मामले को गंभीरता को देखते हुए मदद की गुहार लगाई है।
     इस संदर्भ में थाना प्रभारी राकेश सिंह ने बताया कि, तहरीर प्राप्त हुई है। विवेचना कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments