बूथ स्तर पर मजबूती प्रदान करने व सपा से वोटरों को जोड़ने के लिए अकेला ने झोंकी ताकत।। Raebareli news ।।

  

बूथ मजबूत होगा, तो जीत का आधार भी मजबूत होगा-अकेला

शिवाकांत अवस्थी

महराजगंज/रायबरेली: समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक रामलाल अकेला ने पार्टी के संगठन को मजबूत बनाने के लिए बछरावां विधानसभा के कई स्पेक्टरों एवं कई बूथो का दौरा किया।

  आपको बता दें कि, इस दौरान श्री अकेला ने आम राय से लोगों के बीच बैठकर बूथ संगठन का गठन किया। गठन के उपरांत श्री अकेला ने कहा कि, जब तक हमारा बूथ का संगठन इमानदारी एवं मजबूती से नहीं बनेगा, तब तक हम लोग इस जुल्मी सरकार से पूरी तरीके से लड़ नहीं पाएंगे। इसलिए सबसे पहले अपने संगठन को मजबूत करना है और अपने संगठन के साथ जनता की लड़ाई को सड़क पर लड़ने के लिए तैयार रहना है।

    श्री अकेला ने आगे कहा कि, हमारा बूथ मजबूत होगा, तो जीत का आधार भी मजबूत होगा। प्रदेश नेतृत्व से मिले निर्देशों के बाद भूत को मजबूत करने में सपा के सिपाही जुट गए हैं। समाजवादी पार्टी के नेता बूथ स्तर से लोगों को जोड़कर समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का काम कर रहे हैं।


    इस मौके पर विक्रांत अकेला ब्लाक प्रमुख बछरावां, राकेश त्रिवेदी उर्फ आलू महाराज अध्यक्ष बछरावां, अभिषेक यादव प्रधान प्रतिनिधि, शकील मंसूरी, रामविलास, बृजेश अवस्थी, रामकरण, अनुज राणा सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments