सेमराहा गांव में दो और मिले कोरोना पॉजिटिव मचा हड़कंप।। Raebareli news ।।

  

शिवाकांत अवस्थी

महराजगंज/रायबरेली: कोविड-19 महामारी लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में पैर पसार रही है। ताजा जानकारी के मुताबिक सेमरहा गांव में भेजे गए नमूनों में से दो और लोगों के पाजिटिव  आने से गांव में हड़कंप मच गया है। वही स्वास्थ्य विभाग ने महराजगंज के उप डाकघर में तैनात 25 लोगों का सैंपल लेकर जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा है।

      आपको बता दें कि, विगत दिनों रिश्तेदारी में बरहुआ गांव गए सेमरहा गांव के एक युवक को बरहुवा में हुए एंटीजन टेस्टिंग के दौरान पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सेमरहा गांव में जाकर लोगों के सैंपल लिए थे, और जांच के लिए उन्हें पीजीआई लखनऊ भेजा गया था। जिसकी रिपोर्ट आज आ गई है। उनमें दो लोग और संक्रमित पाए गए हैं। इससे गांव और आसपास के क्षेत्रों में हड़कंप मच गया है।

       कोविड-19 नियंत्रण प्रभारी कमल श्रीवास्तव ने बताया कि, पॉजिटिव पाए गए दोनों मरीजों को गांव से निकालकर L1 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। साथ ही महराजगंज उप डाकघर में तैनात 25 डाक कर्मियों की सैंपलिंग करते, उन्हें जांच के लिए भेजा गया है। उन्होंने यह भी बताया कि, फिलहाल सीएचसी में एंटीजन टेस्ट किट की कमी है। इसके चलते आज और परीक्षण नहीं किया जा सका। एंटीजन टेस्ट किट आ जाने पर परीक्षण का कार्य चलता रहेगा।

Post a Comment

0 Comments