पूर्व में हुई मारपीट में पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही,मुकदमा दर्ज।। Raebareli news ।।

शिवाकांत अवस्थी
डलमऊ/रायबरेली: डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में गांव के ही कुछ लोगों में बीते दिनों आपस में हुई मारपीट के मामले में डलमऊ पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए दोनों पक्षों पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
      आपको बता दें कि, जानकारी के अनुसार पिछले दिनों शुक्रवार को रसूलपुर धरावा गांव में दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष द्वारा घर में घुसकर मारपीट करने और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। वहीं दूसरे पक्ष ने पहले पक्ष द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों को खारिज करते हुए झूठा आरोप लगाने व जमीन हड़पने की शिकायत की थी। इन शिकायतों को लेकर डलमऊ कोतवाली पहुंचे पीड़ित परिवारों की महिलाओं ने अपने-अपने बयान दर्ज करवाये डलमऊ पुलिस ने दोनों पक्षों द्वारा दर्ज कराए गए बयानों को देखते हुए व घटनास्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों से जानकारी लेते हुए दोनों पक्षों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।
      इस बाबत प्रभारी डलमऊ श्री राम से पूछे जाने पर बताया कि, दोनों पक्षों से प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है और दोनों पक्षों के बयान दर्ज कराए गए हैं। जिसमें घटनास्थल पर डलमऊ पुलिस पहुंचकर आसपास के ग्रामीणों से जानकारी कर दोनों पक्षों पर कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोषियों को कतई बक्सा नहीं जाएगा। जांच की जा रही है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post
loading...