आज राम मंदिर निर्माण के लिए पांच सौ वर्षों की प्रतीक्षा हुई पूर्ण-ज्ञान प्रकाश तिवारी।। Raebareli news ।।

शिवाकांत अवस्थी
महराजगंज/रायबरेली: राष्ट्रीय सनातन महासभा  के राष्ट्रीय सचिव ज्ञान प्रकाश तिवारी ने इस संवाददाता को दिए गए बयान में कहा कि, आज का दिन हमारे लिए उमंग और उत्साह का दिन है। इस घड़ी की प्रतीक्षा में हमारी कई पीढ़ियां चली गईं, राम मंदिर के निर्माण का सपना लिए अनेक लोगों ने बलिदान दिया। आज हिंदुस्तान के साथ साथ अन्य देशों के हिंदू जो 500 साल से इस घड़ी की प्रतीक्षा कर रहे थे, वह सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अब पूर्ण हो रहा है। पूरे दुनिया के साथ समस्त भारतवासियों की भावनाओं को मूर्त रूप मिला, जोकि अत्यंत ही हर्ष का माहौल है।
    आपको बता दें कि, श्री तिवारी ने आगे कहा कि, उन सभी को जिन्होंने अपने प्राणों कि आहुति राम मंदिर निर्माण के लिए दी है, उन्हें नमन करते हुए भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार का आभार जताते हुए समस्त हिन्दुओं को बधाई दी है। 
    उन्होंने कहा कि, अभी 2 दिन पूर्व ही पूरे भारत में राम नाम का माहौल बन गया था,  जिसमें पूरे भारत में राष्ट्रीय सनातन महासभा भारत के पदाधिकारियों ने जोर शोर से प्रभु श्री राम के मंदिर पर भूमि पूजन के निर्माण में हनुमान चालीसा और एक दूसरे को खुशियों की बधाई दी थी। 
    इस अवसर पर राष्ट्रीय सनातन महासभा के जिला अध्यक्ष शिवम त्रिवेदी, जिला प्रवक्ता संतोष मिश्रा, फैजाबाद जिला अध्यक्ष आशुतोष पांडे, जिला उपाध्यक्ष गीतेश दीक्षित, समाजसेवी रमेश चंद चौरसिया, हरीश मिश्रा, दीपक त्रिपाठी समेत अन्य कई लोगों ने प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर के भूमि पूजन की खुशी जताई और कहा कि, आज की शुभ घड़ी हम सभी सनातन धर्मी लोगों के लिए एक नया इतिहास लिखेगी। जिसे आम जनमानस आने वाली पीढ़ियां जन्म जन्मांतर तक याद रखेंगी।

Post a Comment

0 Comments