राघवेंद्र सिंह पर हुए हमले के आरोपियों पर कार्यवाही न होने पर कांग्रेसियों ने दिया आमरण अनशन की चेतावनी।। Raebareli news ।।

शिवाकांत अवस्थी
रायबरेली: युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह पर हुए जानलेवा हमले में कोई कार्यवाही नहीं होने पर आक्रोशित युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय समन्वयक राहुल बाजपेई के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर अपना रोष जताया।
     आपको बता दें कि, 26 जुलाई 2020 को अपने गांव से वापस आते समय बरी मोड़ पर नामजद हमलावरों ने हमला बोल दिया था। इस घटना के बाद लालगंज पुलिस ने साधारण धाराओं के में मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है कि, नामजद आरोपी अपराधी किस्म के है और इनके उपर इसके पहले भी मुकदमे दर्ज हैं। लेकिन पुलिस ने हरचंदपुर विधायक राकेश सिंह के दबाव में आकर, कोई कार्यवाही नहीं की है। 
     इस मौके पर राष्ट्रीय समन्वयक राहुल बाजपेई ने कहा कि, यदि प्रशासन उचित कार्यवाही नहीं करता है, तो युवा कांग्रेस जिला मुख्यालय पर आमरण अनशन करेगे, जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। मौके पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने बताया कि, पुलिस अधीक्षक कार्यालय से बताया गया है कि, आज कप्तान बाहर है, और बृहस्पतिवार को मिलेंगे।
    एसपी कार्यालय पहुंचने वालों में राष्ट्रीय समन्वयक राहुल बाजपेई, जिलाध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह, महासचिव सुमित यादव, सरेनी अध्यक्ष हर्ष भदौरिया, हरचंदपुर अध्यक्ष नीरज मिश्रा, ऊंचाहार अध्यक्ष डब्बू सिंह, बछरावां अध्यक्ष वैभव शुक्ला, नितेश चौधरी, आशीष सोनकर विशाल शर्मा, भास्कर मिश्रा, छोटू शुक्ला, मनीष अवस्थी, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे, और सभी ने एक स्वर में कहा कि, यदि प्रशासन कार्यवाही नहीं करता है, तो आमरण अनशन किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments