डीएम को भारत में एल्ट्स वाॅटर इनोवेशन अवार्ड चयन के लिए जनपद में खुशी की लहर अधिकारियों व कर्मचारियों, पत्रकारों ने डीएम को दी हार्दिक बधाई।। Raebareli news ।।

  


फोटो- डीएम वैभव श्रीवास्तव

उत्कृष्ट कार्य करने पर डीएम वैभव श्रीवास्तव को एल्ट्स वाॅटर इनोवेशन अवार्ड से किया जायेगा सम्मानित

शिवाकांत अवस्थी

रायबरेली: जनपद रायबरेली के जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव को जनपद पीलीभीत में पूर्व में जिलाधिकारी के पद तैनात रहकर उनके द्वारा किये गये ग्राउंड वाटर रीचार्जिंग और रेन वाटर हार्वेस्टिंग व इनोवेशन के लिए, उत्कृष्ट कार्य हेतु एल्ट्स वाॅटर इनोवेशन अवार्ड के लिए चयन किया गया है।    इसके अलावा जिलाधिकारी द्वारा उनके अनुकरणीय कार्य के लिए बिना किसी भेदभांव निष्पक्षता के साथ नागरिकों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए और शासन में अपनी पहुंच का विस्तार कर आम आदमी को शासकीय और गैर शासकीय लाभ परक योजनाओं से लाभान्वित करवाने के लिए तथा कोविड-19 कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव व रोकथाम एवं जागरूकता हेतु आमजन द्वारा प्रशंसा की गई है।

      आपको बता दें कि, जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव को 28 अगस्त 2020 को भारत सरकार के जल शक्ति मंत्रालय के साथ ‘‘होस्ट पार्टनरशिप’’ में आयोजित होने वाले एल्ट्स नेशनल वाटर इनोवेशन समिट में सम्मानित होने के लिए एल्ट्स वॉटर इनोवेशन अवार्ड के लिए डीएम का नामांकन का संदर्भ है।   संस्था द्वारा खुशी व्यक्त करते हुए बताया गया कि, जिला पीलीभीत में ग्राउंड वाटर रीचार्जिंग और रेन वाटर हार्वेस्टिंग के लिए इनोवेशन शीर्षक वाली आपकी परियोजना को जल क्षमता, दक्षता बढ़ाने के लिए राष्ट्रीय जल नवाचार इनोवेटिव टेक्नोलॉजीज इनोवेशन वाॅटर, एल्ट्स वाॅटर इनोवेशन अवार्ड के लिए जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव को चुना गया है।

       जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव को भारत सरकार के जल शक्ति मंत्रालय के साथ ‘‘होस्ट पार्टनरशिप’’ में आयोजित, एल्ट्स नेशनल वाटर इनोवेशन समिट में एल्ट्स वॉटर इनोवेशन अवार्ड सम्मानित होने के लिए जिलाधिकारी के चयन होने पर जनपदवासियों में खुशी की लहर है। मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक गोयल, सहायक निदेशक सूचना प्रमोद कुमार, अपर जिलाधिकारी प्रशासन राम अभिलाष, अपर जिलाधिकारी वि0रा0 प्रेम प्रकाश उपाध्याय, नगर मजिस्ट्रेट युगराज सिंह, मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 संजय कुमार शर्मा, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट अंशिका दीक्षित, सूचना विभाग कम्प्यूटर विशेषज्ञ मो0 राशिद रियाज, एनआईसी के प्रभात, सहित कई जनपदस्तरीय अधिकारियों, प्रेस क्लब महराजगंज के पदाधिकारियों सहित जनपद भर के पत्रकार बन्धुओं, समाज सेवियों व कर्मचारियों ने जिलाधिकारी को हार्दिक बधाई देते हुए, उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है, और कहा कि, जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव को भारत सरकार के जल शक्ति मंत्रालय के साथ ‘‘होस्ट पार्टनरशिप’’ में आयोजित, एल्ट्स नेशनल वाटर इनोवेशन समिट में एल्टस वॉटर इनोवेशन अवार्ड सम्मानित होने के लिए जनपद प्रदेश व देश के लिए लिए गौरव की बात है।   

     ज्ञातव्य है कि, एलेट्स वॉटर इनोवेशन अवार्ड्स की प्रस्तुति राष्ट्रीय जल नवाचार शिखर सम्मेलन, 28 अगस्त 2020, होने के नाते ‘‘होस्ट पार्टनरशिप’’ में आयोजित जल शक्ति मंत्रालय, भारत सरकार के साथ आयोजित किया गया है। एल्टस वाॅटर को शुद्ध पानी व अच्छा स्वास्थ्य बनाने के लिए जाना जाता है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे