मेरठ में STF और पुलिस ने छापा मारकर बरामद कीं करोड़ों रुपयों की NCERT पैर्टन की अवैध किताबें, 11 लोग गिरफ्तार


मेरठ। STF (Special Task Force) और परतापुर पुलिस ने शुक्रवार शाम गोदाम में छापा मारकर अवैध रूप से छापी गईं भारी मात्रा में एनसीईआरटी (National council of Education Research and training) और कुछ अन्य किताबें बरामद की हैं।
ये किताबे टीएनएसके प्रिंटर्स एंड पब्लिसर्स के यहां छपी हैँ और दिल्ली, उत्तराखंड, हरियाण और यूपी के कई बड़े शहरों में सप्लाई की जाती थी। गोदाम में छापा मारने के दौरान प्रिटिंग प्रेस में रखी किताबों को जला दिया गया। कर्मचारी सीपीयू और कंप्यूटर लेकर भाग निकला। पुलिस ने गोदाम को सील कर दिया है। गोदाम के अंदर मिले 11 लोगों को भी हिरासत में लिया गया।
परतापुर थाना क्षेत्र के सुशांत सिटी के सेक्टर तीन में सचिन गुप्ता रहते हैं। सचिन का मोहकमपुर में टीएनएसके प्रिंटर्स एंड पब्लिसर्स के नाम से फर्म है। परतापुर के अछरोंडा गांव में गोदाम बना रखा है। एसटीएफ के सीओ बृजेश सिंह और परतापुर इंस्पेक्टर आनंद मिश्रा की टीम ने गोदाम पर छापा मारा।
गोदाम से भारी मात्रा में किताबों को बरामद किया गया है। जिसके दाम की अभी आंकलन नहीं किया गया है। एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि एनसीईआरटी की यह किताबें अवैध रूप से छापी गई हैं। हालाकि अभी इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे