केरल में UP के तीन मजदूरों ने 14 साल की लड़की के साथ कई बार किया गैंगरेप, इस तरह हुआ खुलासा


केरल का एर्नाकुलम ज़िला. यहां की कोच्चि सिटी में रहने वाले तीन आदमियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तीनों पर 14 बरस की बच्ची से कई बार गैंगरेप करने का आरोप लगा है. सभी आरोपी प्रवासी श्रमिक हैं, मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. रेप का आरोप कुल छह लोगों पर है. बाकी तीनों आरोपियों को भी पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

‘दी न्यूज़ मिनट’ की रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची के स्कूल की तरफ से हाल ही में एक काउंसलिंग सेशन रखा गया था, जिसमें बच्ची ने गैंगरेप होने की बात बताई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची आरोपियों के पड़ोस में रहती थी. अपनी दादी के साथ. इन आरोपियों ने कई बार बच्ची का रेप किया. वो लोग जबरन उसे अपने घर लेकर जाते थे. धमकी दे रखी थी कि अगर उसने किसी को इस बारे में कुछ बताया, तो नतीजा बुरा होगा.

काउंसलिंग में बच्ची के खुलासे के बाद मामला एलूर पुलिस थाने पहुंचा. जिस डॉक्टर ने बच्ची की काउंसलिंग की थी, उनकी रिपोर्ट के आधार पर FIR दर्ज की गई. छह लोगों पर रेप और यौन शोषण के आरोप लगे. सभी छह आरोपी यूपी के रहने वाले थे. तीन फरार हो गए और तीन की गिरफ्तारी हुई. गिरफ्तार होने वालों में 24 बरस का शाहिद, 29 बरस का फरहाद खान और 28 साल का हनीफ शामिल हैं. ये सभी लोग कारपेंटर के तौर पर काम करते थे.

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे