रात में Whatsapp पर लड़कों से कर रही थी चैट, सुबह सगी बहनों की कुंए में मिली लाश


मध्य प्रदेश के सिवनी में कुएं से दो लड़कियों की लाश मिलने से सनसनी मच गई. यह घटना अदेगांव थाना क्षेत्र के कोंडरा गांव की है. पुलिस ने दोनों शवों को कुएं से बाहर निकलवा लिया है और पोस्टमार्टम के लिए लखनादौन अस्पताल भेज दिया है. दोनों की मौत की वजह साफ नहीं हो सकी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

दोनों लड़कियां सगी बहने हैं, एक की उम्र 16 और दूसरी की 18 साल है. पुलिस के मुताबिक परिजनों ने दो दिन पहले वाट्सऐप पर लड़कियों को मैसेज करने वाले दो युवकों पर संदेह जताया है. दोनों युवक घर से फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

थाना प्रभारी ईश्वरी पटेल कहना है कि आदेगांव थाना के कोंडरा गांव में खेत के कुएं में दो युवतियों के शव मिले हैं, दोनों सगी बहने हैं. इनके शव खेत के कुएं में मिले थे. जिन्हें गांव वालों की मदद से निकाल लिया है. इनकी मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए फरार युवकों की तलाश की जा रही है.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

मृतक लड़कियों के भाई दुर्गेश ने बताया कि बबलू और काशीराम नाम के दो लड़के मेरी बहनों से रात को ऑनलाइन बात कर रहे थे. मैंने उन्हें बात करने से मना किया और वो मुझे ही धमकी देने लगे फिर पता चला कि कुएं में मेरी दोनों बहनों के शव मिले. .

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे