पार्क में स्पर्ट्स ब्रा पहनकर जाने पर एक्ट्रेस के साथ कथित तौर पर मारपीट, कांग्रेस नेता पर लगाया आरोप

कन्नड़ अभिनेत्री सम्युक्ता हेगड़े के साथ बेंगलुरु के एक पार्क में कथित तौर पर मारपीट का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सम्युक्ता हेगड़े अपने दोस्तों के साथ पार्क में वर्कआउट कर रही थीं, इसी बीच कथित तौर पर कांग्रेस नेता कविता रेड्डी की अगुवाई में कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया। इसकी वजह अभिनेत्री का स्पोर्ट्स ब्रा में वर्कआउट करना था।

इस पूरे मामले पर सम्युक्ता हेगड़े ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा कि हम लोग पार्क में वर्कआउट कर रहे थे तभी अचानक कविता रेड्डी वहां पहुंचीं और हमसे मारपीट करने लगीं। वह कह रही थीं कि हमारे कपड़े ठीक नहीं हैं और हम लोग वर्कआउट की जगह कैबरे कर रहे हैं।

इसी बीच कविता के जानने वाले कुछ और लोग वहां आ गए और वह भी हमें धमकाने लगे। उन्होंने इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

उधर कांग्रेस नेता कविता रेड्डी ने इन आरोपों पर सफाई देते हुए कहा है कि वो लोग (सम्युक्ता हेगड़े और उनके दोस्त) पार्क में तेज आवाज में गाना बजा रहे थे और नाच रहे थे। गार्ड ने जब उनको रोका तो उन्होंने गार्ड के साथ बदतमीजी की। इसी बीच हम बीच-बचाव के लिए पहुंचे। हम चाहते थे कि वे गार्ड से माफी मांगे। मैं उनकी तस्वीर ले रही थी, इसी बीच एक लड़की ने मुझे गाली दी, जिसपर गुस्सा आ गया। उन्होंने कहा कि ये सब सम्युक्ता हेगड़े का पब्लिसिटी स्टंट है।

उधर, सम्युक्ता हेगड़े से बदसलूकी पर अभिनेत्री रिचा चड्ढा का भी बयान आया है और उन्होंने पूरे मामले पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट किया, 'सिर्फ इसलिए कि आपने ऐसा कपड़ा पहना है, जो दूसरे को पसंद नहीं है, आपको कोई हक नहीं देता कि आप उनसे मारपीट करें। दुनिया को मोरल पुलिसिंग की जरूरत नहीं है। कम से कम ऐसी आंटियों से तो कतई नहीं। कृपया दूसरों का सम्मान करना सीखें।'

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे