बहराइच: घूस न मिलने से गुस्साए प्रधान ने फरियादी को पेड़ से बांधकर पीटा


उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich) जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पिपरिया गांव में प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर ग्राम प्रधान ने 10 हजार रुपये ले लिए थे. आरोप है कि आवास न मिलने पर पैसा मांगने से नाराज ग्राम प्रधान ने ग्रामीण भुलई को एक पेड़ से बांध दिया.

वैवाही चौकी के पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में तालिबानी सजा देते हुए उनकी जमकर पिटाई की. दुधमुंही बच्ची को लिए उनकी पत्नी कामिनी गिड़गिड़ाती रही. मगर आरोपियों ने पिटाई करना बंद नहीं किया. मामला संज्ञान में आने पर एसपी डॉ. विपिन मिश्रा ने चौकी इंचार्ज विजयसेन यादव समेत दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है. इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए प्रधान समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, पिपरिया गांव मेंदिलाने के नाम पर ग्राम प्रधान ने 10 हजार रुपये ले लिए थे. आवास न मिलने पर पैसा मांगने से नाराज ग्राम प्रधान ने ग्रामीण को एक पेड़ से बांध दिया. वैवाही चौकी के पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में तालिबानी सजा देते हुए उनकी जमकर पिटाई की.

उधर, दुधमुंही बच्ची को लिए उनकी पत्नी गिड़गिड़ाती रही. बहराइच के एसपी डॉ. विपिन मिश्रा ने बताया कि पिपरिया गांव में हुई घटना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. दोषी पुलिस कर्मियों पर भी कार्रवाई की गई है. लाइन हाजिर किए जाने के साथ अन्य मामले की जांच सीओ स्तर के अधिकारी को दी जा रही है.

सुलहनामे पर लगवा दिए अंगूठे

महिला कामिनी देवी का कहना है कि वह घटना में मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने गई थीं. लेकिन, वहां मौजूद चौकी इंचार्ज ने प्रधान के पक्ष में जबरन सुलहनामा लिखवाया. इसके बाद उस पर डरा धमका कर अंगूठा भी लगवा लिया गया.

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे