नौकरी का झांसा देकर किशोरी के साथ किया दुष्कर्म


राजस्थान। इंसानियत की धज्जिया उड़ाई जा रही है एक तरफ बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ के नारे लगाए जाते है तो वही दूसरी तरफ आये दिन हजारो लड़कियों के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आते रहते है।
दरअसल राजस्थान के भरतपुर में एक 23 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है। नौकरी दिलाने के बहाने बुलाकर लड़की के साथ कई बार रेप किया गया।  बाद में उसे जान से मारने की धमकी देते हुए बस में बैठाकर रवाना कर दिया। लेकिन जब पीड़िता वापस आई तो उसने पुलिस के सामने शिकायत दर्ज कराई।  इसके बाद लड़की का आरबीएम अस्पताल में मेडिकल कराया गया।
बस स्टैंड पर अशोक उसे लेने आ गया और बोला कि इंटरव्यू शाम 6 बजे है।  तब तक गोवर्धन के दर्शन करके आते हैं. लड़की बाइक पर बैठकर उसके साथ चली गई।  गोवर्धन से लौटने के बाद अशोक मीणा लड़की को अटलबंद थाना इलाके में इंदिरा नगर कॉलोनी में स्थित एक मकान में ले गया। 
जहां उसने जान से मारने की धमकी देते हुए युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया।  दूसरे दिन उसने धमकी देते हुए युवती से रेप करने के बाद एक बस में बैठाकर जयपुर भेज दिया।  लेकिन पीड़िता रास्ते में ही बस से उतर कर वापस आई और भरतपुर महिला थाने में मामला दर्ज कराया। 
गौरतलब है कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि वो हरियाणा के भिवाड़ी की रहने वाली है। लेकिन लंबे समय से वो जयपुर में रहकर एक फैक्टरी में काम कर रही थी। लेकिन कोरोना संकट के चलते हुए लॉकडाउन के कारण फैक्टरी बंद हो गई।
जिसकी वजह से वो बेरोजगार हो गई और तभी से किसी नौकरी की तलाश कर रही थी।  लड़की ने एक अखबार में नौकरी का विज्ञापन देखा और उसमें दिए हुए नंबर पर फोन कर दिया।  इसके बाद 10 सितंबर को अशोक मीणा नाम के युवक ने उसे इंटरव्यू के लिए बुला लिया।

Post a Comment

0 Comments