घूरा लगाने को लेकर हुए विवाद में दो महिला, एक नाबालिक लड़की सहित चार लोग जख्मी, 12 लोगों पर मुकदमा दर्ज।। Raebareli news ।।

  


शिवाकांत अवस्थी

महराजगंज/रायबरेली: कोतवाली क्षेत्र के पूरे महादेवन मजरे पिंडारी खुर्द गांव में पुरानी रंजिश व घर के ठीक सामने जबरन घूरा लगाकर गंदगी व करकट फेंके जाने का विरोध करने पर गांव के ही एक दर्जन लोगों ने भुक्तभोगी परिवार के चार सदस्यों को घर में घुसकर लाठी-डंडों से जमकर पीटा। जिससे चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, तथा दबंग जान से मारने की एलानिया धमकी देते हुए, मौके से फरार हो गए। महराजगंज कोतवाली पुलिस ने चोटिल आशा देबी 28 पत्नी संतोष कुमार की तहरीर पर एक दर्जन लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर चारों चोटिलो का प्राथमिक उपचार कराकर कर विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है। मामले में कोतवाली प्रभारी श्री राम का कहना है कि, चोटिल महिला की तहरीर पर 12 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।


   आपको बता दें कि, कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़िता आशा कुमारी यादव ने बताया कि, उनके गांव के ही मैंकू व रामप्रकाश उसके घर के ठीक सामने जबरन घूरा लगाए हुए हैं, और आए दिन गंदगी और करकट घूरा पर डालते हैं। जिससे गंदगी उसके घर तक फैल जाती है, तथा संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ जाता है। घटना आज दिनांक 13 सितंबर 2020 को सुबह लगभग 8 बजे की है। प्रतिपक्षीगणों के परिवार की एक महिला मैंकू की पत्नी कृष्णा घूरा पर गोबर और कीचड़ फेंका, जो उसके घर में आ गया। यह देख कर आशा देवी ने विरोध किया, तो वह गाली गलौज पर उतर आई। गाली गलौज का जब आशा देवी ने विरोध किया, तो मौके पर बृजेश कुमार, रामप्रकाश पुत्रगण रामदास, रामनरेश, रामस्वरूप पुत्रगण भोंदू, वीरेंद्र कुमार व सुनील कुमार राजकुमार पुत्रगण मैकू, तथा मैंकू पुत्र गंगा प्रसाद, जगजीवन पुत्र भुसई, संतोष कुमार पुत्र मिहिलाल, पुत्ती लाल पुत्र दु:खी, अंजनी कुमार पुत्र दु:खी लाल लाठी-डंडों से लैस होकर आ आए, और आशा देवी के घर के अंदर घुस कर गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर आशा देवी 28, अमरनाथ 39, हिमांशी 14, व रुकमीना 55, को जमकर मारा पीटा, किससे  चारों  गंभीर रूप से घायल हो गए तथा दबंग जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गए।



   मामले में कोतवाली प्रभारी श्री राम ने बताया कि, भुक्तभोगी की तहरीर के आधार पर 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, विवेचना कर दोषियों के खिलाफ विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे