राम रहीम के अस्पताल की नर्सों की पर्सनल गतिविधियों को रिकॉर्ड करने के लिए लगाए हिडन कैमरे, नर्सों के आपत्तिजनक वीडियो वायरल


श्रीगंगानगर। हरियाणा के रोहतक की एक जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह का राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में स्थित गांव एक बार फिर चर्चा में है। सूरतगढ़ सदर थाना इलाके में स्थित इस गांव गुरुसर मोडिया के धन धन सतगुरु अस्पताल की फीमेल नर्सों के एक वायरल वायरल हो गया है।
जिसमें कुछ लड़कियां खुद को डेरे के अस्पताल की नर्सें बता रही हैं और छेड़छाड़ और चिप लगाकर वीडियो रिकार्डिंग करने के गंभीर आरोप लगा रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पांच नर्सिंग स्टाफ छेड़छाड़ और वाशिंग रूम में भी वीडियो रिकार्डिंग की बातें कर रही हैं जिसमें वो सहमी हुई हैं। वायरल वीडियो में फीमेल नर्स अस्पताल मैनेजमेंट और मेल स्टाफ की ओर से उनके कमरे में आकर उनसे छेड़छाड़ और बदतमीजी करने का गंभीर आरोप लगा रही हैं।
वीडियो में नर्सों ने बताया कि उनके यहां मारपीट की जाती है। नौकरी से निकालने की धमकी दी जाती है और लड़के छेड़छाड़ करते रहते हैं। वीडियो में नर्सों ने बेड के नीचे चिप लगी हुई दिखाई है और कहा कि इस समय चिप ऑन है। यह भी आरोप लगाया कि उन्हें धमकाकर उनकी आवाज दबाने का प्रयास किया जाता है। अब भी किया जाएगा और हमसे सफाई तक करवाई जाती है।
इस वायरल वीडियो में नर्स मैनेजमेंट पर उनके कमरे और वॉशरूम में हिडन कैमरे लगाने तक के गंभीर आरोप लगा रही हैं। नर्स उनके बेड के नीचे किसी संदिग्ध वस्तु के लगे होने की भी जानकारी देती हुई दिखाई दे रही है। लड़कियों ने बैड के नीचे लगी चिप को वीडियो के जरिये दिखाया और बताया कि यह चिप ऑन है। इससे पहले इस प्रकार की चिप बाथरुम में भी लगी मिली थी। उन्होंने कहा कि उनकी रिकॉर्डिंग की जा रही है।
मामले की सूचना सूरतगढ़ सदर पुलिस तक पहुंच चुकी है और पुलिस अब पड़ताल में जुटी हुई हैं। सूरतगढ़ सदर थाना एसएचओ को  लड़कियों ने पैन ड्राइव दी है जो मौके पर मिली थी। इसके बाद जांच शुरू की गई तो दो नर्सों ने अपने बयान दर्ज करवाए हैं जिसमें उन्होंने सहयोगी कर्मचारियों पर ही दबाव लगाने के आरोप लगा दिए। बयान देने वाली नर्स ने यह भी बताया कि जो वीडियो बनाई गई वो दबाव बनाने के लिए बनाई गई थी।

Post a Comment

0 Comments