प्यार में धोखा मिलने पर 12 साल की बच्ची ने मौत को लगाया गले


फरीदाबाद: प्यार में धोखा मिलता है तो इंसान टूट जाता है।  उसका किसी काम में मन नहीं लगता है।  दुनिया उसे नीरस लगने लगती है और उत्साह खत्म हो जाता है।  जिसको लेकर बड़े हो या फिर नाबालिग बच्चे आत्महत्या जैसी चीजों को अपना लेते है। ऐसा ही  दिल्ली से सटे फरीदाबाद से नाबालिग बच्चों के अभिभावकों को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है
जहां एक 12 साल की नाबालिग बच्ची ने प्यार में धोखा खाने के बाद मौत को गले लगा लिया।  इसका खुलासा उसके पास से बरामद सुसाइड नोट से हुआ है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह बच्ची फरीदाबाद के बल्लभगढ़ इलाके में अपने माता-पिता के साथ रहती थी जिसे अपने पड़ोस में रहने वाले एक नाबालिग बच्चे से प्यार हो गया।
बच्ची ने सुसाइड नोट में खुलासा करते हुए लिखा है कि वह पड़ोस में रहने वाले एक हमउम्र बच्चे से प्यार करती थी लेकिन वह बच्चा किसी और से प्यार करता था। इसी से नाराज होकर उसने फांसी के फंदे को गले लगा लिया. बच्ची के पिता के मुताबिक, उन्हें इस मामले की जानकारी बच्ची के पास मिले एक सुसाइड नोट से हुई है। बच्ची के पिता ने कहा कि मेरी बच्ची ने सुसाइड नोट में ईश्वर को जिम्मेदार बताया है। 
वहीं, इस मामले में पुलिस प्रवक्ता एसीपी आदर्शदीप की मानें तो एक 12 साल की नाबालिग बच्ची ने प्यार में नाकामी मिलने के बाद आत्महत्या की है। इसका खुलासा उसके पास बरामद हुए सुसाइड नोट से हुआ है।  उन्होंने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे