सूरत पुलिस ने 1.4 करोड़ रुपये का MD ड्रग्स के साथ चार लोगों को किया गिरफ्तार


सूरत पुलिस ने 1.4 करोड़ रुपये का एमडी ड्रग्स बरामद किया है बतादे कि पिछले 24 घंटे में अलग-अलग चार वारदात में पुलिस ड्रग्स पकड़ने में कामयाब रही है। सूरत के पुलिस कमिश्नर अजय तोमर ने बताया कि सूरत में ड्रग्स बेचने का जो बड़ा रैकेट चल रहा था उसे आज पकड़ लिया गया है। 

तो वहीं दूसरे मामले में छापेमारी कर 56 लाख का गांजा भी पकड़ा है। सूरत में एंटी ड्रग्स अभियान के तहत पुलिस ने एक बड़े ड्रग सप्लाई नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है। सूरत से चार लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने एक करोड़ 40 लाख रुपये का ड्रग्स जब्त किया है। 

दरअसल पकड़े गए सलमान और आदिल दोनों ही पार्टनरशिप में ड्रग्स का बिजनेस करते थे। दोनों ही ड्रग्स को सूरत में बेचते थे. पुलिस ने कार, मोबाइल समेत ड्रग्स का जत्था बरामद किया है। पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि इनके तार मुंबई के ड्रग्स पेडलर्स के साथ भी जुड़े हुए हैं। 

क्राइम ब्रांच ने इस पूरे चैनल का पर्दाफाश करते हुए कई जगह पर रेड भी मारी है। साथ ही सूरत रेलवे स्टेशन के नजदीक आई हुई एक लड़की और लड़के को नशा करते हुए भी काबू किया है। यह लड़की सूरत की रहने वाली बताई जा रही है, इसके अलावा पुलिस ने सूरत के लाल गेट और वराछा से भी ड्रग बरामद किया है। 

दरअसल पुलिस की स्पेशल ड्राइव के तहत सूरत क्राइम ब्रांच ने दुम्मस एयरपोर्ट रोड के पास से एक कार से एमडी ड्रग सप्लाई करने वाले सलमान उर्फ अमन मोहम्मद हनीफ जवेरी को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद बुधवार को उसके चार और साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को उसकी कार से 1.4 करोड़ का एमडी ड्रग्स मिला है।


Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे