19 साल के भाई ने 14 साल की बहन को बनाया हवस का शिकार, पेट दर्द के कारण जांच कराई तो निकली गर्भवती



चंडीगढ़। रिश्तों को शर्मसार करने वाली ख़बरें तो अब जैसे हरियाणा में आम हो चली है। इसी वजह से आजकल लोग कहने लगे हैं कि घर में बच्चियों को सबसे अधिक खतरा अपनों से ही है। जिस घर को बच्चों के लिए सबसे सुरक्षित समझा जाता है आज वही बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं। ऐसे ही चंडीगढ़ में एक 14 साल की बच्ची के पेट में दर्द हुआ। परिजन जब उसे मेडिकल चेकअप के लिए लेकर गए तो हैरत में पड़ गए क्योंकि डॉक्टर ने कहा कि बच्ची 8 महीने की प्रेग्नेंट है। 


गर्भवती होने का खुलासा होते ही परिजनों के पैरो तले धरती खिसक गई और उन्होंने तुरंत पुलिस में मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो परिजन बेहोश होते होते बचे क्योंकि बच्ची को अपनी हैवानियत का शिकार बनाने वाला और कोई नहीं उसका खुद का सगा भाई निकला। पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपित भाई को गिरफ्तार कर लिया गया।


बता दें कि सारंगपुर थाना पुलिस ने एक 19 साल के युवक को अपनी ही बहन से रेप के मामले में गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक मामले का खुलासा तब हुआ जब 14 वर्षीय पीड़िता के पेट में दर्द होने के चलते उसे जी.एम.एस.एच.-16 अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया था। जहां डॉक्टरों ने पाया कि नाबालिग बच्ची 8 माह की गर्भवती है। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।   


सूत्रों के मुताबिक सूचना मिलने पर पुलिस ने पीड़िता बच्ची के बयान दर्ज किए। पुलिस ने नाबालिग बच्ची द्वारा अपने भाई पर दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं। मामले में सारंगपुर थाना पुलिस ने पीड़िता बच्ची के बयान पर आरोपित भाई के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Post a Comment

0 Comments