रायबरेली में बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू घोंपकर की युवक की हत्या


महताब खान 
रायबरेली: मिल एरिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत सर्वोदय नगर मे बेखौफ बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। युवक की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जब तक कुछ समझ पाते बदमाश मौके से फरार हो गए। मरणासन्न हालत में युवक को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।
जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के सोनिया नगर निवासी जागेश्वर रेलवे ट्रैक के पास ही खड़ा था तभी अचानक पहुंचे बदमाशों ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। हमलावरों ने युवक के पेट में ताबड़तोड़ कई प्रहार किए।
आसपास के लोग जब तक कुछ समझ पाते युवक को मरणासन्न हालत में छोड़कर बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे। आनन फानन आसपास के लोगों ने गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। इस संबंध में एसओ अरुण कुमार सिंह ने बताया मामला संज्ञान में है प्रथम दृष्टया घटना अवैध सम्बंधों के चलते हुई है। हमलावर की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की बात कही है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे