20 साल के युवक ने कुत्तिया से किया बलात्कार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार


महाराष्ट्र के खारघर से एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने यहां 20 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है। इस युवक पर एक कुतिया से बलात्कार करने का आरोप लगा है। इस मामले को लेकर जो शिकायत दर्ज कराई गई है उसके मुताबिक यह घटना 15 अगस्त की है। 

इस दिन कुछ छात्र खारघर सेक्टर-4 इलाके से होकर गुजर रहे थे तब ही उन्होंने मुनमुन को गली में घूम रही एक कुतिया के साथ गंदी हरकत करते हुए देखा। इन छात्रों ने उसी वक्त इस शख्स का एक वीडियो बना लिया और फिर इस वीडियो को इंटरनेट पर भी अपलोड कर दिया। अगले ही दिन पशुओं के अधिकारों के लिए काम करने वाले विजय रंगारे की नजर इस वीडियो पर पड़ी। 

वीडियो को देख विजय रंगारे हैरान रह गए और उन्होंने उसी वक्त पुलिस को इस बारे में सूचना दी। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त खारघर पुलिस ने वीडियो के आधार पर इस मामले में केस दर्ज करने से मना कर दिया। इसके बाद People for Ethical Treatment of Animals (PETA) के कुछ सदस्यों ने इस मामले में नवी मुंबई के बड़े पुलिस अधिकारियों से शिकायत की तब जाकर पुलिस ने बुधवार को केस दर्ज किया। 

इस मामले की जांच करने वाले जांच अधिकारियों ने कहा है कि मुनमुन जिस फूड आउटलेट में काम करता था उसके बाहर आवारा पशु अक्सर सोया करते थे। मुनमुन इस पशुओं के साथ काफी घुल-मिल गया था और मौका देखकर वो इन जानवरों के साथ गंदी हरकत करता था।

दरअसल  एक जानवर के साथ ऐसी गंदी हरकत करने वाले शख्स की पहचान मुनमुन कुमार गोवर्धन कुमार राम के तौर पर हुई है। जानकारी के मुताबिक मुनमुन कुमार एक फूड आउटलेट में काम करता था। पुलिस ने बीते गुरुवार (22 अगस्त, 2019) को मुनमुन को अदालत में पेश किया जहां अदालत ने उसे 26 अगस्त तक रिमांड पर भेज दिया।


Post a Comment

0 Comments