रायबरेली के ऊंचाहार में सड़क किनारे शव मिलने से फैली सनसनी

महताब खान 
रायबरेली: ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के गांव मनीरामपुर शारदा सहायक नहर पुल के निकट ऊंचाहार सलोन मार्ग पर एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं पुलिस मामले में मार्ग दुर्घटना का अंदेशा जता रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के मुताबिक ऊंचाहार कोतवाली मनीरामपुर गांव के निकट शारदा सहायक नहर गई हुई है। नहर से महज सौ मीटर आगे सलोन की ओर सड़क के बगल झाड़ियों में 45 वर्षीय युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को झाड़ियों से बाहर निकाला और लोगों से उसकी शिनाख्त करवाना शुरू कर दिया। शव के चेहरे पर चोट के निशान भी थे और वह जमीन पर औंधे मुंह पड़ा हुआ था। थोड़ी ही देर बाद मृतक के भाई राजेश और पत्नी सावित्री देवी भी मौके पर पहुंचे और मृतक की पहचान अपने भाई व पति अशोक कुमार 45 वर्ष पुत्र रामदयाल निवासी गांव बीकरगढ के रूप में की है।
ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि युवक नशे का आदी था शनिवार की शाम घर से निकला था रविवार की सुबह तक घर वापस न लौटने पर परिजनों द्वारा उसकी खोजबीन की गई परंतु कहीं अता पता नहीं चला। फिलहाल परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है।

Post a Comment

0 Comments