अपहरण कर किया युवती से रेप, अस्त-व्यस्त हालत में छोड़कर भाग गए आरोपी


उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के श्यामदेउरवा इलाके के 18 वर्षीय युवती को अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी, मंगलवार को सुबह उसे गुलरिहा इलाके के भटहट कस्बे में एक निजी अस्पताल के सामने छोड़कर फरार हो गए।
पुलिस को दिए गए बयान में युवती ने पांच युवकों के अगवा करने और दुष्कर्म करने की जानकारी दी है। मामले की जानकारी श्यामदेरवा पुलिस को देने के साथ ही गुलरिहा पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से आरोपितों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की सुबह आठ बजे के आसपास दो बाइक से आए युवक, युवती को भटहट कस्बे में स्थित निजी अस्पताल के सामने छोड़कर फरार हो गए।

युवती अर्द्धनग्न हालत में थी। आसपास के दुकानदारों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने नया कपड़ा खरीद कर युवती को दिया, इसके बाद उसे उसे स्वास्थ्य केंद्र लेकर गई। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि सोमवार की देर शाम वह घर से निकली थी। गांव थोड़ी दूरी पर पांच युवक मिले और उसे झांसे में लेकर अपने साथ लेकर चले गए। बाद में बाइक से उसे अज्ञात स्थान पर ले गए।

इसके बाद शराब के नशे में वे रात भर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। सुबह उसकी हालत खराब होने और काफी अधिक रक्त स्राव शुरू होने पर युवक उसे भटहट कस्बे में छोड़कर फरार हो गए।

गुलरिहा इंस्पेक्टर रवि कुमार राय ने कहा कि फिलहाल अभी यह नहीं स्पष्ट है कि युवती के साथ दुष्कर्म कहां हुआ है। युवती की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं लग रही है। घटना की छानबीन की जा रही है। इसमें पनियरा पुलिस की भी मदद ली जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे