24 घंटे बाद रालपुर में डूबे युवक का शव डलमऊ में बरामद।। Raebareli news ।।

  


शिवाकांत अवस्थी

डलमऊ/रायबरेली: रालपुर से गंगा घाट पर स्नान करने के दौरान डूबे हुए युवक का शव डलमऊ श्मशान घाट पर मिल गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

   आपको बता दें कि, जानकारी के अनुसार सरेनी थाना क्षेत्र के सब्जी नेवाजी खेड़ा गांव का रहने वाला युवक रंजीत उम्र 22 वर्ष पुत्र गोवर्धन ट्रैक्टर ट्राली से लगभग 25 से 30 ग्रामीणों के साथ गंगा स्नान करने के लिए रालपुर गंगा घाट गया हुआ था। दोपहर लगभग 1:00 बजे ग्रामीणों के साथ स्नान करने के दौरान मृतक गहरे जल में चला गया।  जिससे वह डूब गया था। साथ में ही स्नान कर रहे ग्रामीणों के देखते ही देखते उनकी आंखों से ओझल हो गया था। जिससे साथी ग्रामीणों में हड़कंप मच गया और वह चीखने चिल्लाने लगे थे। 

    सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने खोजबीन किया, लेकिन युवक के शव को बरामद नहीं कर सकी थी। वहीं दूसरे दिन बुधवार को डलमऊ के श्मशान घाट पर बहता हुआ एक शव दिखाई पड़ा। तीर्थ पुरोहितों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के शिनाख्त के लिए परिजनों को अवगत कराया। कोतवाली प्रभारी लालचंद सरोज ने बताया कि, शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments