कुत्ते की मौत पर जमकर हुआ बवाल, मारपीट के बाद हुआ पथराव


रोहतक। करतारपुरा में जानवर के बच्चे की मौत को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए, बाद में पथराव होने से अफरा तफरी मच गई। पूरा मामला करतारपुरा के हरिपाल का बताया जा रहा है जहां तीन दिन पहले पड़ोस में रहने वाले विक्की का पालतू जानवर का बच्चा हरिपाल के घर में घुस गया और खाने के सामान में मुंह मारने लगा। भतीजे सागर ने डंडा डंडा मार दिया। जिस बाबत बुधवार को पंचायत होनी थी।
बुधवार सुबह हरिपाल परिवार सहित अपने घर था। इसी दौरान वहां राहुल, राजेंद्र, सुनील उर्फ टीटू, जोनी, अमित, रेणू, राजो आए और सभी ने परिवार के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि सुनील ने हरिपाल के सिर में ईंट मारी और राहुल, जोनी, अमित ने छत से नीचे गिरा दिया। मारपीट के दौरान परिवार के अन्य सदस्यों को भी चोटें आईं।
सभी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। वहीं दूसरी ओर, मांगेराम ने बताया कि तीन दिन पहले उनके पालतू जानवर का बच्चा विजयपाल के घर की ओर चला गया था। जिसकी सागर ने टांग तोड़ दी थी, जिससे उसकी मौत हो गई थी।जिसको लेकर 9 सितंबर को पंचायत भी हुई। जिसमें विजयपाल और उसके परिवार वालों ने गाली गलौज की।
आरोप है कि हरिपाल, बबली, कलाशो, सागर, विजयपाल, रमन, जीपू उर्फ संदीप, कमल, सचिन व काशू सहित अन्य लोगों ने मांगेराम, उसकी दोहती, पत्नी को चोटें मारी और जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद दोनों पक्ष में  पथराव हो गया। बतादे कि  पथराव के दौरान कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं। वहीं, दोनों पक्षों ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Post a Comment

0 Comments