27 पेज का सुसाइड नोट लिखकर प्रॉपर्टी डीलर ने की आत्महत्या, वजह आपको हैरान कर देगी


आर्थिक तंगी और बीमारी से एक प्रॉपर्टी डीलर इतना परेशान हो गया कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शहर में बीकानेर रोड पर स्थित कॉलोनी के एक मकान में एक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
युवक ने 27 पेज का सुसाइड नोट लिख कर मौत का जिम्मेदार खुद को बताया।  इस सूचना पर थानेदार उदय सिंह यादव मौके पर पहुंचे।  परिजनों के आने पर शव को नीचे उतारकर राजकीय धानुका अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया। दरअसल मरने से पहले उसने अपने दोस्त को घर बुलाया था लेकिन उससे पहले ही आत्महत्या कर ली। तब दोस्त ने गेट तोड़कर देखा तो वह फंदे पर लटका हुआ था।
बतादे कि शव के पास एक सुसाइड नोट मिला। इस  27 पेज के सुसाइड नोट में प्रॉपर्टी डीलर ने आत्महत्या का कारण बताया।  बतादे कि यह मार्मिक घटना राजस्थान के फतेहपुर शेखावाटी की है। शिवलाल ने मौत से पहले 27 पेज का सुसाइड नोट लिखा।  उसमें मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं बताया व किसी को भी परेशान नहीं करने की बात लिखी।  इसके अलावा बीमारी व आर्थिक तंगी का भी जिक्र किया।
थानेदार उदय सिंह यादव ने बताया कि बगड़ी निवासी शिवलाल रुहेला किराये पर मकान लेकर फतेहपुर रहता था।  वह प्रॉपर्टी का काम करता था।  शुक्रवार को शाम पांच बजे शिवलाल ने अपने दोस्त को फोन किया व शाम को घर आने को कहा।  इस पर दोस्त शाम को शिवलाल के घर गया तो उसने गेट नहीं खोला। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments