स्पा की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में मिली लड़कियां


नई दिल्ली।  देश की राजधानी दिल्‍ली में कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन के दौरान भी कई स्‍पा में सेक्‍स रैकेट चल रहे हैं।  इस खुलासा दिल्‍ली महिला आयोग ने किया है। 
बता दें कि कोरोना महामारी के चलते केंद्र सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन्स के अनुसार स्पा खोलने की अनुमति नहीं है, और यहां तो न सिर्फ वो खुले थे, बल्कि जिस्मफरोशी का धंधा भी चल रहा था।  दिल्ली महिला आयोग ने तिलक नगर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।  जब टीम पुलिस के साथ स्पा में घुसी तो अंदर ग्राहक आपत्तिजनक हालत में पाए गए और स्पा से भारी मात्रा में इस्तेमाल किए गए कॉन्डोम भी बरामद किए गए।
इस संबंध में आयोग की टीम ने मौके पर छापा मारा और वहां मौजूद 5 लड़कियों को ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया, जिन्हें दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया। महिला आयोग ने दावा किया है कि एक बार फिर राजधानी में स्पा की आड़ में देहव्यापार का धंधा फल-फूल रहा है। इस संबंध में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने बताया कि हेल्पलाइन पर आयोग की सदस्य किरण नेगी को स्पा की आड़ में देह व्यापार की जानकारी दी गई थी।
उन्होंने कहा इसी सूचना पर उन्होंने पहले पीसीआर को इसके बारे में बताया और तत्काल आयोग की टीम ‘अमेजिंग स्पा’ स्पा पर पहुंचे। जैसे ही टीम पुलिस के साथ स्पा में पहुंची तो उन्होंने ग्राहकों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया और वहां से भारी संख्या में इस्तेमाल किए गए कंडोम भी मिले।  स्पा संचालक ने अलग-अलग केबिन बना रखे थे, जिनमें युवतियां वहां आने वाले अपने ग्राहकों से मिलती थीं।
जब रिसेप्शन पर बैठी महिला से मालिक को बुलाने को कहा गया तो मालिक ने डरकर अपना फोन बंद कर दिया। पुलिस वहां मौजूद 5 ग्राहकों को अपने साथ थाने लेकर गई और साथ ही स्पा में काम कर रही सभी लड़कियों के बयान भी दर्ज किए।
पुलिस ने मौके से सीसीटीवी की फुटेज भी जब्त की हैं और मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि कहीं इन युवतियों की वीडियो तो नहीं बनाई जाती थी या फिर उन्हें किसी प्रकार का दबाव देकर तो इस धंधे में नहीं प्रयोग किया जा रहा था। 
‘अमेजन स्पा’ में कार्रवाई की सूचना मिलते ही बाकी के 3 स्पा संचालक शटर बंद करके भाग गए। सरकार की गाइडलाइंस को धत्ता दिखाते हुए स्पा खुलना और वहां देह व्यापार होना व्यवस्था पर प्रश्नचिहन लगाता है।   बता दे तीन दिन पहले रोहिणी के इलाके से एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है जिसमे तीन लोग पकडे गए हैं।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे