अमरोहा में हास्य कलाकार शेखचिल्ली की शूटिंग पर पुलिस ने बरसाईं लाठियाँ, बिना परमिशन के हो रही थी शूटिंग


 मोहम्मद आसिफ 
उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में स्टेशन चौराहे पर स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान में कॉमेडी कलाकार अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन हास्य कलाकार शेखचिल्ली  फिल्म की शूटिंग बिना परमिशन के कर रहे थे।
बिना परमिशन शूटिंग करना कलाकार की टीम को भारी पड़ गया, क्योंकि फ़िल्म की शूटिंग के दौरान दर्शकों की भीड़ लग गयी थी, जैसे ही मामले की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुँची, पुलिस को देख शेखचिल्ली समेत उनके फैंस भी भाग खड़े हुए।
दरअसल मामला है जनपद अमरोहा के थाना गजरौला का, जहाँ पर हास्य कलाकार शेखचिल्ली अपनी नई फिल्म की शूटिंग करने के लिए पहुंचे थे। जहां पर गजरौला में स्टेशन चौराहे पर स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान में फिल्म के कुछ सीन के लिए शूटिंग की जा रही थी।
इस दौरान शेखचिल्ली को देखने के लिए राह चलते लोग रुक गए देखते ही देखते दुकान के बाहर शेखचिल्ली को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठा हो गए जहां सोशल डिस्टेंसिंग की खुलेआम धज्जियां उड़ती नजर आई सूचना मिलते ही गजरौला पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस को देख इकट्ठा हुई भीड़ इधर-उधर भागने लगी और अफरा तफरी का माहौल बन गया । इसी दौरान मौका पाकर शेखचिल्ली भी अपनी टीम के साथ रफूचक्कर हो गए।

Post a Comment

0 Comments