कच्ची दीवार गिरने से रोहिणी की मौत अब कौन करेगा 4 साल के बेटे की परवरिश।। Raebareli news ।।

 



शिवाकांत अवस्थी

महराजगंज/रायबरेली: पिछले 12 घंटे से हो रही रुक रुक कर बरसात से जिले में आम जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के  पहरेेमऊ गांव में आज सुबह बारिश के चलते कच्चे मकान की दीवाल गिरने की वजह से 30 वर्षीय महिला की मलबे में दबकर मौत हो गई।



    आपको बता दें कि, विगत 12 घंटे से रुक-रुक कर बारिश होने से कच्चे मकानों के गिरने का सिलसिला शुरू हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक अर्जुन पहरे मऊ गांव में अपने कच्चे मकान में अपनी मां, पत्नी रोहिणी और 4 साल के बेटे के साथ गुजर बसर करता था। बताया जाता है कि, अर्जुन मुंबई में एक प्राइवेट फर्म में काम करके अपने परिवार का जीवकोपार्जन करता है। जो अभी पिछले सप्ताह ही मुंबई गया था, यहां पहरे मऊ गांव में उसकी पत्नी रोहिणी अपनी सास और 4 साल के बेटे के साथ रहती थी। आज सुबह जब वह उठी, तो उसने देखा रात भर हुई बारिश के कारण आंगन में पानी भरा हुआ है, और नापदान की नाली जाम है। आंगन का पानी घर से निकालने के लिए वह नापदान की नाली साफ ही कर रही थी, कि अचानक कच्ची दीवार भरभरा कर उसके ऊपर गिर गई, जिससे मलबे में दबकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई।



  इस हृदय विदारक घटना की खबर से परिवारीजनों ग्रामीणों तथा रिश्तेदारों व 4 साल के बेटे का रो रो कर बुरा हाल है। सगे संबंधियों द्वारा मुंबई में रह रहे मृतिका रोहिणी के पति अर्जुन को टेलीफोन द्वारा घटना की सूचना दे दी गई है।


   उधर घटना की जानकारी होते ही कोतवाली प्रभारी श्री राम पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर, विधिक कार्यवाही करते हुए शव को अपने कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि, महिला की मौत विगत 12 घंटों से हो रही बारिश के चलते कच्ची दीवाल गिरने से हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments