आँखों से काजल चोरी कर रहे चोर ! थाने से गायब हो रहे बाइकों से पुर्जे

बदमाशों के हौसले दिन पर दिन बुलंद होते जा रहे है आपको बतादे कि शहर के थानों में खड़े जब्त किए गए दोपहिया वाहनों से बैट्री समेत अन्य पुर्जे गायब होने के मामले में उच्चाधिकारियों ने संज्ञान लिया है।
दरअसल जांच के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि थाने में खड़े कितने वाहनों के पुर्जे चोरी हुए हैं या फिर हादसों में क्षतिग्रस्त होने के कारण गायब हुए हैं। इसके अलावा वाहनों को व्यवस्थित ढंग से खड़े करने के लिए भी प्लानिंग तैयार की जाएगी। शहर के सिटी थाना, पुरानी सब्जी मंडी थाना, शिवाजी कॉलोनी थाने में भी खड़े वाहनों में से कई की बैट्री व अन्य पुर्जे गायब हैं।
सिटी थाना और शिवाजी कॉलोनी थाना में जब्त किए गए वाहन झाड़ियों में खड़े हुए हैं। कई वाहन गिरे पड़े हैं। बारिश और आंधी में वे जंग खा रहे हैं। यदि इन्हें किसी पक्की जगह शेड की नीचे भी खड़ा किया जाता तो इन्हें बर्बाद होने से बचाया जा सकता था और नीलामी में भी इनकी अच्छी कीमत मिलती। इस संबंध में अब पुलिस हर थाना स्तर पर जांच करेगी।
डीएसपी हेडक्वार्टर गोरखपाल राणा ने कहा कि इस मामले की जांच कर जल्द ही रिपोर्ट तैयार करेंगे। शहर के थानों में खड़े वाहनों के पुर्जे गायब होने का मामला संज्ञान में आया है। इस मामले की जांच की जाएगी। जांच में जो सामने आएगा, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments