बदमाशों ने प्रॉपटी डीलर को अगवा कर मांगी डेढ़ करोड़ रूपये की रंगदारी, मुंह में किया पेशाब


रेवाड़ी। हरियाणा में कानून व्यवस्था संभाले नहीं संभल रही है। अपराधी पूरी तरह बेखौफ हो गए है। रेवाड़ी जिले में बदमाशों ने एक प्रॉपटी डीलर को अगवा कर दो बदमाश अपनी गैंग के मुखिया के पास ले गए। वहां ले जाकर प्रॉपर्टी डीलर के साथ मारपीट करते हुए मुंह में पेशाब करते हुए की वीडियो तक बना ली। उसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए प्रॉपर्टी डीलर से डेढ़ करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई।

बदमाशों के चुंगल से छूटने के बाद प्रोपर्टी डीलर ने रामपुरा थाना में आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान शहर के सती कॉलोनी निवासी महेश सैनी, यादव नगर निवासी अविनाश उर्फ रिंकू व गांव हजारीवास की चिरंजीलाल कॉलोनी निवासी भीमसिंह उर्फ ठाकुर के रूप में हुई है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

पुलिस को दी गई शिकायत में अकबरपुर निवासी रामप्रसाद ने बताया कि वह प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है। रामप्रसाद के अनुसार मंगलवार को घर में था। इसी दौरान अविनाश उर्फ रिंकू और भीमसिंह उर्फ ठाकुर सेंट्रो गाड़ी में उसका अपहरण कर शहर की सती कॉलोनी में महेश सैनी के घर के पास ले गए। वहां पहले से महेश सैनी बैठा हुआ था।

आरोप है कि महेश सैनी व उसके साथियों ने रामप्रसाद के साथ बुरी तरह मारपीट की और फिर दो लोगों ने उसके हाथ पकड़ लिए। आरोपियों ने उसके मुंह में पेशाब करना शुरू कर दिया और एक बदमाश उसका वीडियो बनाता रहा। बाद में उसे धमकी दी गई कि डेढ़ करोड़ रुपये भिजवा देना, वरना उसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। बदमाशों के चुंगल से छूटने के बाद रामप्रसाद ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

सूचना के बाद रामपुरा थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 365, 385, 386, 323, 500, 506, 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की थी। रामपुरा थाना एसएचओ नीरज कुमार ने बताया कि शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Post a Comment

0 Comments