बेडरूम में प्रेमी संग रंगरेलियां मनाती पकड़ी गई 4 बच्चों की मां, पति ने दी खौफनाक सजा


यमुनानगर। एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की चर्चा आए दिन होती ही रहती है।  लेकिन हाल ही में जो खबर आई है वो काफी हैरान करने वाली है।  दरअसल चार बच्चों की मां अपने बेडरूम में आशिक के साथ थी. लेकिन तभी घरवालों ने उसे रंगे हाथ वहीं पकड़ लिया और फिर जो हुआ उसने लोगों को दंग कर दिया।
बताया जा रहा है कि प्रेमी काफी देर रात को शादीशुदा महिला के बेडरूम में पहुंचा था, लेकिन कमरे से रंगरेलियां मनाकर सही सलामत वापस जाता उससे पहले ही घरवालों ने उसे धर दबोचा। और तो और इसके बाद उसे नंगा करके घर वालों ने जमकर उसकी पिटाई कर दी।
इसके बाद भी जब उनका सजा देने से मन नहीं भरा तो उसके हाथ-पैर बांधकर कई किलोमीटर तक जमीन पर घसीटते रहे।  फिलहाल युवक के साथ हुए इस बर्ताव के बाद उसकी हालत बहुत ही ज्यादा सीरियस बताई जा रही है। 
जानकारी के मुताबिक यमुनानगर के गांव जैजतीपुर में पुलिस प्रेमी को अपनी हिरासत में लेते हुए वहां से रवाना हो गई है। ये पूरा मामला हरियाणा- उत्तरप्रदेश की सीमा पर बसे यमुनानगर के गांव जैजतीपुर गांव का बताया जा रहा है।
इसी गांव का स्थानीय निवासी आमिर खान एक शादीशुदा महिला से प्रेम कर बैठा, जिस पर आरोप है कि वो बीती आधी रात अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके कमरे में पहुंच गया था, लेकिन तभी प्रेमी और विवाहिता महिला के बीच चल रही गुफ्तगू की जानकारी परिवार वालों को लग गई। ऐसे में जब दोनों को रंगे हाथ पकड़ा गया तो घरवालों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया।
गांव वालों की माने तो महिला के घरवालों ने प्रेमी आमिर खान को एक जगह बांधकर उसकी रातभर पिटाई की. इसके बाद तो युवक को नंगा करके उसके हाथ पैर तक बांध दिए।  फिर उस पर जमकर लाठी-डंडे की बरसात की गई। 
उसी नग्न अवस्था में उसे कई किलोमीटर तक जमीन पर घसीटा गया।  युवक की ऐसी हालत करने के बाद इस बात की जानकारी घरवालों ने पुलिस को दी।  जहां से पुलिस प्रेमी को अपने साथ ले गई।  गांव में बाकी लोगों का कहना है कि आमिर जिस महिला से देर रात मुलाकात करने के लिए गया था वो विवाहिता होने साथ चार बच्चों की मां है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे