सुअर चराने को लेकर चली कुल्हाड़िया 5 लोग घायल एक की हालत नाजुक।। Raebareli news ।।

  


शिवाकांत अवस्थी

महराजगंज/रायबरेली: महराजगंज कोतवाली के चौकी क्षेत्र थुलवासा के गांव रसेहटा में सुअर चराने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, और जमकर कुल्हाड़ी व लाठियां चली। जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए सीएचसी महराजगंज लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया, यहां से हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है। मामले में दोनों पक्षों से 5 लोगों के घायल होने की खबर है। 

     आपको बता दें कि, पुलिस को दी गई तहरीर में गांव निवासी राजेंद्र उर्फ कुदरती पुत्र सुंदर ने आरोप लगाया है कि, सुअर चराने  को लेकर गांव के ही सत्रोहन उर्फ कल्लू तथा मदन रावत पुत्र लौहर ने उसके छोटे भाई धर्मेंद्र 17 को गालियां दी, जब उसके भाई ने विरोध किया, तो सत्रोहन उर्फ कल्लू हाथ में कुल्हाड़ी लेकर झपट पड़ा, और धर्मेंद्र को गिरा कर पीटा और गर्दन पर कई प्रहार किए। जबकि मदन लाठियों से पीट रहा था तभी बचाने उसका भाई अरविंद गया, तो दोनों ने उसे भी पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। गंभीर रूप से घायल धर्मेंद्र और अरविंद को सीएचसी ले जाया गया। वहां से दोनों को रायबरेली जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। जहां डॉक्टरों ने धर्मेंद्र की हालत नाजुक देखते हुए उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।

     वहीं दूसरी ओर से सत्रोहन उर्फ कल्लू के भाई बबलू ने भी अंकित अरविंद और राजेंद्र उर्फ कुदरती के विरुद्ध उसके दरवाजे चढ़कर बगैर किसी बात के लाठी-डंडों से हमला करने का आरोप लगाया है, और यह कहा है कि, उसकी मां जगमता भाई मदन और बबलू को चोटे आई है।

     पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल श्रीराम का कहना है कि, मामले की छानबीन की जा रही है। दोषी पाए गए लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments