थाना दिवस में आई 5 शिकायतें, टीम गठित कर मौके पर किया गया रवाना।। Raebareli news ।।

  


शिवाकांत अवस्थी

महराजगंज/रायबरेली: थाना समाधान दिवस के मौके पर कुल 5 शिकायतें आई। जिसमें तीन मामले पुलिस से संबंधित और दो मामले राजस्व से संबंधित रहे। सभी मामलों में राजस्व और पुलिस की टीम गठित करके मौके पर रवाना कर दी गई है।



 आपको बता दें कि, तहसीलदार विनोद कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुए थाना समाधान दिवस में काफी दिनों बाद काफी चहल-पहल दिखाई दी। तहसीलदार के निर्देश पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाते हुए, पुलिस जनों ने फरियादियों को दूर दूर बैठा कर एक एक फरियादी की समस्या का समाधान किया गया। तीन मामले पुलिस से संबंधित और दो मामले राजस्व से संबंधित रहे, सभी के निराकरण के लिए टीमें गठित कर निश्चित समयावधि तय करके मौके पर रवाना किया गया। वहीं महिला आरक्षी प्रिया राय के नेतृत्व में आगंतुक और जनसुनवाई की गई, यहां कोतवाली परिसर में आने वाले फरियादियों, नवागंतुकों के टेंपरेचर की जांच के बाद ही  अंदर जाने दिया गया।



     इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक श्री राम, इस्पेक्टर अपराध असलम अली, एसएसआई प्रमोद कुमार, उप निरीक्षक जमुना प्रसाद त्रिपाठी के अलावा राजस्व विभाग से राजस्व निरीक्षक श्रीकांत पांडेय, जगन्नाथ प्रसाद, लेखपाल आद्या प्रसाद, ओम प्रकाश सोनी, दर्शिता श्रीवास्तव, प्रीति गुप्ता, गंभीर सिंह आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments